scriptउद्योगपति को पहले ही था अंदेशा, पुलिस ने नहीं सुना और हो गया ये | The industrialist attack, the police did not hear it and it happened | Patrika News

उद्योगपति को पहले ही था अंदेशा, पुलिस ने नहीं सुना और हो गया ये

locationइंदौरPublished: Jun 05, 2019 09:43:04 pm

Submitted by:

Chintan

बाणगंगा में उद्योगपति से मारपीट का मामला, एएसपी को सौंपी मामले की जांच

crime

उद्योगपति को पहले ही था अंदेशा, पुलिस ने नहीं सुना और हो गया ये

इंदौर. बाणगंगा में उद्योगपति उसके भाई व भतीजे पर हुए हमले में की जांच एएसपी को दी गई है। उद्योगपति का आरोप है कि पहले ही वे आरोपयिों की शिकायत कर चुके थे। उन पर तब ही पुलिस कार्रवाई करती तो यह घटना नहीं होती।

बाणगंगा में सांवेर रोड पर उद्योगपति गोपाल गर्ग की कैलाश इस्पात प्रा. लि. है। यहां पर बेटे यश के साथ वे लोहा ढलाई का काम करते है। रविवार को फैक्ट्री पर भाई अजय गर्ग भी थे। तब नौशाद उसके भाई शमशाद व साथियों ने हमला कर दिया। लोहे की राड से तीनो की बुरी तरह पिटाई की गई। मामले में पुलिस ने सिर्फ दो लोगो पर ही केस दर्ज किया। अजय का आरोप है कि उनके डेढ़ लाख रुपए व फैक्ट्री का सामान भी आरोपी ले गए। इतना ही नहीं घटना के अगले दिन सोमवार को ये आरोपी उनके खातीवाला टैंक स्थित घर पहुंचे। यहां पर सामान तोडफ़ोड़ कर समझौते के लिए दबाव बनाया। सीसीटीवी कैमरे देखकर वहां से ये लोग भाग गए। इसकी शिकायत जूनी इंदौर पुलिस से की तो उन्होंने भी अदम चेक काटकर टरका दिया। मंगलवार को उद्योगपति अजय गर्ग ने जनसुनवाई में एसपी को मामले की शिकयत की। एसपी ने जब कहां कि दो ही लोग मारपीट में थे तो अजय ने कहां उस समय हम पांच लोग फैक्ट्री पर थे। अगर दो लोग मारपीट करते तो हम चुपचाप बैठकर क्या उनकी मार खाते।

मामले की निष्पक्ष जांच की जाए। इसी के बाद एएसपी प्रशांत चौबे को जांच सौंपी गई। वे मामले की जांच कर रिपोर्ट एसपी को देंगे। वहीं अजय ने बताया कि 29 मई को बाणगंगा पुलिस व 30 मई को एसएसपी को भाई गोपाल ने शिकायत की थी। इसमें नौशाद व शमशाद की शिकायत की थी। बिल नहीं लेने पर दोनो भाईयों का काम करना बंद कर दिया था। इसी के चलते आए दिन वे आकर विवाद करते। फैक्ट्री पर कब्जे की कोशिश करने लगे थे। अगर इस शिकायत पर पुलिस कार्रवाई करती तो उन पर हमला नहीं होता।

ट्रेंडिंग वीडियो