scriptआइजी के पास एंबुलेंस में पहुंचा घायल, बोला- मुझे बचा लो | The injured reached the IG in an ambulance, said save me | Patrika News

आइजी के पास एंबुलेंस में पहुंचा घायल, बोला- मुझे बचा लो

locationइंदौरPublished: Oct 26, 2021 05:30:18 pm

३५ बार दिए आवेदन, कई बार हुए हमले, पर नहीं की जारी कड़ी कार्रवाई
 

आइजी के पास एंबुलेंस में पहुंचा घायल, बोला- मुझे बचा लो

आइजी के पास एंबुलेंस में पहुंचा घायल, बोला- मुझे बचा लो

इंदौर. किशनगंज इलाके में जमीन पर कब्जे के विवाद में बदमाशों ने मां-बेटे पर हमला किया। पुलिस ने आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई नहीं की तो सोमवार को घायल एम्बुलेंस में आइजी हरिनारायणाचारी मिश्रा के पास पहुंच गया। घायल विनोद राशिनकर निवासी नंदानगर के मुताबिक, किशनगंज के ग्राम आंबाचांदा में मां की ७ बीघी जमीन है। विवाद कोर्ट में पहुंचा और फैसला उनके पक्ष में हुआ। अधिकारियों ने तीन साल पहले उन्हें कब्जा दिलाया। जमीन पर वे खेती करते तो दूसरे लोग काट लेते हैं। कई बार उन पर हमला हो चुका है। शनिवार को गांव गए तो विनोद व उसकी मां पर हमला कर दिया। हाथ पैर में कई फे्रक्चर आए हैं लेकिन पुलिस ने बदमाशों को रात में ही छोड़ दिया। सोमवार को वह अस्पताल से डिस्चार्ज हुआ तो आइजी के पास पहुंचा। विनोद ने आइजी से कहा, वह अब तक ३५ आवेदन दे चुका है। कई बार उस पर हमले हुए लेकिन आरोपियों पर कार्रवाई नहीं होती। कड़ी कार्रवाई नहीं हुई तो बदमाश उसकी हत्या कर देंगे। आइजी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
मकान पर कब्जे का आरोप
वल्लभ नगर निवासी पंकज मेहता ने आइजी से मिलकर कुछ लोगों पर मकान पर कब्जे का आरोप लगाया। मेहता का आरोप था कि उन्होंने ग्राम बढियाकीमा में मकान खरीदा है। फर्जी दस्तावेज से उस पर कब्जे की साजिश रची जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो