scriptनिमंत्रण पत्र पर नाम को लेकर राजनीति, सुबह शुक्ला बोले नहीं जाऊंगा, शाम को पहुंचे कार्यक्रम में | The invitation has been shown by the legislator to see the name of pol | Patrika News

निमंत्रण पत्र पर नाम को लेकर राजनीति, सुबह शुक्ला बोले नहीं जाऊंगा, शाम को पहुंचे कार्यक्रम में

locationइंदौरPublished: Apr 25, 2019 04:08:01 pm

सहयोगी संगठन ने भी जताई नाराजगी विरोधी का नाम देख विधायक ने दिखाए तेवर

indore

निमंत्रण पत्र पर नाम को लेकर राजनीति, सुबह शुक्ला बोले नहीं जाऊंगा, शाम को पहुंचे कार्यक्रम में

इंदौर. कांग्रेस में एकजुटता के दावे के बीच चुनाव कार्यालय खुलने के पूर्व निमंत्रण पत्र को लेकर राजनीति शुरू हो गई। विधानसभा चुनाव में दावेदारी करने वाले गोलू अग्निहोत्री का नाम निमंत्रण पत्र में देखकर विधायक संजय शुक्ला का पारा चढ़ गया। उन्होंने बगावती तेवर दिखाते हुए कार्यक्रम से दूरी बनाने की घोषणा कर दी।
विधायक की नाराजगी पता चलने पर उम्मीदवार पंकज संघवी व शहर कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल उन्हें मनाने पहुंचे। सहयोगी संगठनों के पदाधिकारियों ने भी अनदेखी पर नाराजगी जाहिर की। कार्यालय उद्घाटन के लिए जो निमंत्रण कार्ड बांटे गए, उसमें इंदौर-1 से विधायक संजय शुक्ला के साथ गोलू अग्निहोत्री का भी नाम था। नाम देखकर शुक्ला आक्रोशित हो गए। उनका कहना था, जिन लोगों ने उनके चुनाव में विरोध किया उनके नाम को तवज्जो दी जा रही है। वे पहले ही लीड दिलाने का विश्वास दिला चुके हैं। कार्यालय उद्घाटन में भी नहीं जाएंगे। हालांकि, नेताओं से मुलाकात के बाद शुक्ला की नाराजगी दूर हो गई और वे शाम का उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो