बच्ची से बलात्कार के बाद कर दी हत्या, 15 मई को पेश होगा चालान

सबूत जुटाने में लगी पुलिस, डीएनए टेस्ट भी होगा

By: रीना शर्मा

Published: 13 May 2019, 11:55 AM IST

इंदौर. हीरानगर क्षेत्र में 5 साल की बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या कर शव कुएं में फेंकने के मामले में पुलिस 15 मई को चालान पेश करने की तैयारी में है। तेजी से जांच कर सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं।

4 मई की देर रात खेत में बने झोपड़े में माता-पिता के साथ सो रही बच्ची लापता हो गई थी। पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर तलाश शुरू की। परिसर में मौजूद कुएं में 5 मई की रात को बच्ची का शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार के दौरान गला दबाकर हत्या कर शव कुएं में फेंकना पता चला था। परिसर में बने करीब 30 झोपड़ों में कई मजदूर परिवार रहते थे। अगले दिन पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मजदूर नंदू को गिरफ्तार किया था। उसने अपराध कबूल लिया था।

घटना को पुलिस ने जघन्य अपराध की श्रेणी में रखते हुए जांच तेजी से आगे बढ़ाई। पहले एक सप्ताह में चालान पेश करने का लक्ष्य रखा था, लेकिन कुछ प्रक्रिया अधूरी रहने से देर हो रही है। एएसपी डॉ. प्रशांत चौबे के मुताबिक, सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं। कई लोगों के बयान हुए हैं। पुलिस 15 मई को चालान पेश करेगी। जल्द से जल्द फैसले के लिए केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की कवायद है।

रीना शर्मा Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned