VIDEO : क्लास वन अफसर की सरेराह हत्या, इस बेरहमी से किए चाकूओं से वार

द्वारकापुरी मेन रोड पर बदमाशों ने लूट के लिए कर दिया अफसर का खून

इंदौर. शहर के द्वारकापुरी मेन रोड पर बुधवार रात बदमाशों ने लूट के लिए खून बहाया। एटीएम बूथ से पैसे निकालकर बाहर आए एलआइसी के क्लास वन अफसर की सरेराह चाकू से गोद कर हत्या कर दी। बदमाशों ने कुछ ही दूर बाइक पर खड़े होकर मोबाइल पर बात कर रहे कटलरी व्यापारी को भी चाकू मारे। एक युवक दुकान में घुसने से बच गया।

रात करीब 8 बजे वारदातें हुईं, मगर 3 घंटे बाद भी पुलिस अफसर आरोपियों के संबंध में जानकारी नहीं निकाल पाए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, आरोपी एक युवक का पीछा करते हुए पहुंचे थे। इनसे बचने के लिए वह एक महिला की दुकान में घुस गया। आरोपी बाहर खड़े होकर महिला से उसे बाहर करने के लिए कहने लगे। महिला ने फटकारा तो हट गए और करीब 20 फीट दूरी पर एटीएम बूथ पहुंचे।

एटीएम बूथ से यतिन (52) पिता माधवराव पिसे निवासी सूर्यदेव नगर पैसे निकालकर बाहर आए तो उन्हें घेरकर पैसे मांगे। पैसे नहीं दिए तो उन पर चाकू से करीब 6-7 वार किए। यतीन ने बचने के लिए संघर्ष किया, दौड़ भी लगाई, लेकिन आरोपियों ने हमला किया और एटीएम से निकाली राशि लूटकर भाग गए। यहां से करीब 15-20 फीट दूर राजेश सजनानी निवासी शांतिपुरी कॉलोनी बाइक पर खड़े थे। कटलरी व्यापारी राजेश होटल से रोटियां लेकर घर जा रहे थे। रास्ते में बहन का फोन आने पर गाड़ी रोककर मोबाइल पर बात कर रहे थे। राजेश के मुताबिक, एक आरोपी ने उनसे पैसे मांगे। पैसे नहीं है कहा तो जांघ पर चाकू मार दिया। वे बेहोश होकर गिर गए। कुछ देर बाद होश आया तो खुद पास के निजी अस्पताल चले गए। पुलिस का कहना है, घटना में एक आरोपी है, जबकि लोग दो बता रहे हैं, जो ऑटो रिक्शा में बैठकर भाग गए। रात करीब 11 बजे तक पुलिस आरोपियों के बारे में कुछ नहीं बता सकी। हालांकि रात में सीसीटीवी फुटेज मिलने की बात कही जा रही है, जिसके आधार पर तलाश चल रही है।

 

रीना शर्मा Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned