खिलाड़ी युवती के पर्स में मिले जिंदा कारतूस, एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान हुआ खुलासा

खिलाड़ी युवती के पर्स में मिले जिंदा कारतूस, एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान हुआ खुलासा

Reena Sharma | Publish: Apr, 17 2019 10:43:24 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

खिलाड़ी युवती के पर्स में मिले जिंदा कारतूस, एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान हुआ खुलासा

इंदौर. देवी अहिल्या होलकर एयरपोर्ट पर मंगलवार सुबह यात्री चेकिंग में खिलाड़ी युवती के पर्स से जिंदा कारतूस मिलने पर सनसनी फैल गई। वह शूटिंग की खिलाड़ी है, किसी स्पर्धा के सिलसिले में आई थी। वह सुबह 7.45 पर विमानतल पहुंची। वे इंडिगो एयरलाइन से मुंबई जाने के लिए सिक्युरिटी चेकिंग से होकर गुजरी।

सुरक्षाकर्मियों ने सीआईएसएफ के आला अधिकारी को इसकी सूचना दी। पूछताछ में युवती उचित जवाब नहीं दे पाई। इसके बाद विमानतल सुरक्षाकर्मी ने उन्हें एरोड्रम पुलिस के सुपुर्द कर केस दर्ज कराने की मांग की। टीआई अशोक पाटीदार के मुताबिक आरोपी तेजस्वी देशपांडे निवासी कोलापुर, महाराष्ट्र के खिलाफ मंगलवार को आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पूछताछ में पता चला की वे कोच व अन्य खिलाडि़यों के साथ शहर आई थीं। कोच जिस फ्लाइट से जा रहे थे उसमें टिकट नहीं था, जो कारतूस मिले, वह भी कोच के हैं।

इंदौर से मुंबई की नई उड़ान शुरू

एयर एशिया ने इंदौर से मुंबई की नई साप्ताहिक उड़ान मंगलवार से शुरू की। गुरुवार से मुंबई की रोजाना फ्लाइट भी शुरू हो रही है। मंगलवार को साप्ताहिक चलने वाले विमान ने दोपहर 3.45 बजे उड़ान भरी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned