scriptबिहार के बदमाश ने होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी, पुलिस ने इस तरह पकड़ा | The miscreant of Bihar threatened to blow up the hotel with a bomb | Patrika News

बिहार के बदमाश ने होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी, पुलिस ने इस तरह पकड़ा

locationइंदौरPublished: Aug 08, 2022 10:23:58 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

होटल को बम से उड़ाने की धमकी देकर 25 लाख की मांग करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह को शिप्रा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया।

बिहार के बदमाश ने होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी, पुलिस ने इस तरह पकड़ा

बिहार के बदमाश ने होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी, पुलिस ने इस तरह पकड़ा

इंदौर, होटल को बम से उड़ाने की धमकी देकर 25 लाख की मांग करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह को शिप्रा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। टीम ने आरोपियों को बिहार पहुंच धरदबोचा तो पता चला कि मुख्य आरोपी को पंजाब पुलिस ले गई। वहां आरोपियों ने किसी व्यक्ति को धमकी देकर 25 करोड़ की फिरौती मांगी थी।
ग्रामीण एसपी भगवत सिंह बिरदे के मुताबिक 1 अगस्त को थाने पर पर होटल संचालक फरियादी दिनेश वर्मा ने शिकायत की थी। उन्होंने बताया था कि किसी अनजान नंबर से उन्हें होटल को बम से उड़ाने के संबंध में मैसेज आ रहे है। बदमाश 25 लाख की फिरौती मांग रहा है। एसडीओपी सांवेर पंकज दीक्षित, टीआइ जीएस महोबिया के नेतृत्व में एसआइ विश्वजीत सिंह तोमर ने आरोपियों से होटल कर्मचारी बन संपर्क किया। एसआइ ने आरोपी से कहा कि मालिक बीमार है पैसा देने में थोड़ा समय लगेगा। टीम ने आरोपियों को लगातार अपनी बातों में उलझाए रखा। लोकेशन के आधार पर टीम बिहार के मोतिहारी पहुंची और वहां से आरोपी अनरजीत 19 पिता भोलाराम निवासी ग्राम जितवापुर और राहुल कुमार 21 पिता सुरेंद्र राम निवासी ग्राम सिसवा से गिरफ्तार किया। केस की जांच में पता चला कि मुख्य आरोपी प्रिंस सिंह ठाकुर निवासी बिहार को एक दिन पूर्व पंजाब पुलिस 25 करोड़ की फिरौती मांगने के मामले में गिरफ्तार कर चुकी है। प्रिंस के बारे में पता चला है कि वह साथियों के साथ ठगी करता है। उसका साइबर का काम है। अनरजीत का खाता और राहुल के नाम मोबाइल होने की बात सामने आई है। मोबाइल पर प्रिंस धमकी देता था। जल्द उसे भी टीम गिरफ्तार करेगी। वहीं आरोपी के कब्जे से मोबाइल जब्त किया है। मामले में थाना पुलिस की जांच जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो