किराए पर कमरा लेने के बहाने घर में घुसे और रिटायर्ड इंजीनियर का कर दिया कत्ल

घर में घुसकर हत्या की सनसनीखेज वारदात, कमरा किराए पर लेने के बहाने घर में घुसे थे बदमाश, खून से लथपथ मिली रिटायर्ड इंजीनियर की लाश...

By: Shailendra Sharma

Updated: 13 Aug 2020, 02:25 PM IST

इंदौर. इंदौर के पलासिया इलाके की पॉश कॉलोनी मनोरमागंज में कत्ल की एक सनसनीखेज वारदात हुई। यहां एक 60 साल के रिटायर्ड इंजीनियर की घर में खून से लथपथ लाश मिली है। रिटायर्ड इंजीनियर अजय शाह की पत्नी पैरालिसिस के कारण चल फिर नहीं सकतीं और घर में एक टेककेयर भी है। पत्नी और केयर टेकर ने एक परिचित युवक पर साथियों के साथ मिलकर हत्या का आरोप लगाया है।

किराए पर कमरा लेने के बहाने घर में घुसे
बताया जा रहा है कि बुधवार की रात अजय शाह का परिचित युवक विवेक ऊर्फ भय्यू नीलेश और आशीष नाम के दो युवकों के साथ घर पहुंचा था और ऊपर का कमरा किराए पर लेने का बहाना बनाकर घर में दाखिल हुए। विवेक उर्फ भैय्यू इससे पहले भी कई बार घर आता जाता रहता था और पहले भी कमरे को किराए पर दिला चुका था इसलिए अजय शाह ने उसे घर में आने दिया और कमरे की चाबी कर दी और बाद में तीनों युवकों ने उसी कमरे में अजय शाह की बेरहमी से हत्या कर दी।

 

photo_2020-08-13_00-45-33.jpg

करोड़ों के प्लॉट को लेकर वारदात का शक
तफ्तीश के दौरान ये भी पता चला है कि अजय शाह का पालदा में एक 30 हजार स्कवॉयर फीट का प्लॉट है जिसकी कीमत करोड़ों रुपए है। इसी प्लॉट पर आरोपी विवेक उर्फ भैय्यू की नजर थी। विवेक पहले भी कई बार अजय शाह से उस प्लॉट को उसे देने या बेच देने की बात कह चुका था। साथ ही ये भी पता चला है कि कुछ दिनों पहले अजय शाह का नीलेश से प्लॉट को लेकर विवाद भी हुआ था। अजय शाह रिटायर्ड इंजीनियर थे और अहमदाबाद में आसाराम आश्रम का कामकाज संभालते थे। उनके घर में पत्नी के साथ एक केयर टेकर शीतल भी रहती है जो करीब 15 साल से उनके घर में रह रही है।

 

aaropi.jpg

केयर टेकर बदल रही बयान
अजय शाह के कत्ल की सूचना पुलिस को केयर टेकर शीतल ने ही दी थी। केयर टेकर अंजली ने नीलेश और विवेक के नाम भी पुलिस को बताए हैं लेकिन शीतल दो तरीके की बातचीत कर रही है। शीतल ने पहले पुलिस को बताया कि अजय शाह से चाबी लेकर तीनों युवक ऊपर कमरे में चले गए और काफी देर तक वापस नहीं आए तो आंटी ने मुझे उन्हें ढूंढने के लिए कहा। आंटी बार-बार साहब के फोन पर फोन कर रही थीं लेकिन वो फोन नहीं उठा रहे थे। शीतल ने बताया कि जब उसने युवकों से पूछा तो वो पहले तो बहाना बनाते रहे कि वो कुछ काम कर रहे हैं और बाद में बताया कि वो जब कमरे में अजय शाह को देखने के लिए पहुंची तो युवकों ने उसे धक्का दे दिया जिससे वो गिर गई और बेहोश गई फिर तकिए से मेरा मुंह दबाया और मेरा मोबाइल भी ले गए बाद में मैंने शोर मचाया तो आरोपी भाग गए ।

संपत्ति को लेकर हत्या का शक
डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि गला दबाकर और सिर पर वार कर अजय शाह की हत्या की गई है। संपत्ति और प्लॉट को लेकर पुराना विवाद होने की जानकारी मिली है। आरोपी युवक पूर्व से ही अजय शाह से परिचित थे और इसी का फायदा उठाकर घर में घुसे थे। अलग अलग टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned