मतदान दिवस पर शहरवासियों को मिलेगी ये सौगात

मतदान दिवस पर शहरवासियों को मिलेगी ये सौगात

Reena Sharma | Publish: May, 13 2019 05:21:53 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

निर्वाचन आयोग मतदाताओं को करेगा आकर्षित

इंदौर. लोकसभा चुनाव को लेकर जहां प्रत्याशी वोट के लिए हर ओर जोर-आजमाईश कर रहे हैं, वहीं निर्वाचन आयोग भी इंदौर में 100 फीसदी मतदान करवाने के लिए दिन-रात एक कर रहा है। हाल ही में निर्वाचन में मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए कई सौगातें दी हैं। मतदान दिवस १९ मई को पब्लिक ट्रांसपोर्ट, मिष्ठान प्रतिष्ठान, पर्यटन स्थल, सिनेमा हॉल रेस्टोरेंट आदि जगह पर विशेष छूट देने की घेाषणा की है ताकि ज्यादा से ज्यादा मतदाता अपने अधिकार का उपयोग कर सकें।

जानकारी के अनुसार 19 मई को सिटी बस में महिलाओं, दिव्यांगों व सीनियर सिटीजन के लिए किसी तरह का शुल्क नहीं लिया जाएगा। इसी तरह रीजनल पार्क, मेघदूत गार्डन और चिडिय़ाघर में 5 रुपए के शुल्क पर प्रवेश दिया जाएगा। यह सुविधा 19 और 20 मई को मिलेगी। इसके साथ ही चुनिंदा सिनेमाघरों में टिकट के साथ कॉम्लीमेंट्री के नाम पर पॉपकॉर्न मुफ्त दिए जाएंगे। शहर के 92 रेस्टोरेंट में 10 से 30 फीसदी की छूट दी जाएगी। नमकीन, मिष्ठान निर्माता कल्याण संघ द्वारा इंदौर के चुनिंदा आउटलेट पर 5 फीसदी की छूट दी जाएगी।

ज्यादा से ज्यादा हो मतदान-दरअसल इंदौर निर्वाचन आयोग द्वारा इस चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की जा रही है। जिसके लिए हर तरह से विज्ञापन किए जा रहे हैं। मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए आयोग ने यह सौगात दी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned