चोरों के डेरों पर 100 पुलिसकर्मियों की टीम ने दी दबिश, माल देखकर फटी रह गई आंखें

चोरों के डेरों पर 100 पुलिसकर्मियों की टीम ने दी दबिश, माल देखकर फटी रह गई आंखें

Hussain Ali | Publish: Mar, 17 2019 01:37:45 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

चोरों के डेरों पर 100 पुलिसकर्मियों की टीम ने दी दबिश, माल देखकर फटी रह गई आंखें

इंदौर. कनाडिय़ा पुलिस ने धार के दो शातिर चोरों को पकड़ा। उन्हें लेकर पुलिस ने धार के एक दर्जन डेरो पर सर्चिंग की। यहां लाखों का माल देखकर उनकी आंखें फटी रह गई। इस दौरान 100 पुलिसकर्मियों की टीम ने खेत, पहाड़ी इलाके में सर्चिंग की। यहां से चालीस गाडिय़ां जब्त कर पुलिस लाई है।

धार से आकर चोरी करने वाले शातिर चोर मदन भिलाला व ईडु उर्फ रमेश को कनाडिय़ा पुलिस ने पकड़ा था। इनसे कई वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने पांच लाख रुपए का माल जब्त हुआ था। आरोपियों से पता चला था कि इलाके के कई लोग वारदात करने के लिए आते है। इसी के चलते वहां पर दबिश देने की योजना बनाई। शुक्रवार रात एएसपी शैलेंद्र सिंह चौहान, सीएसपी पंकज दीक्षित, सीएसपी सुरेंद्र सिंह तोमर, टीआई कनाडिय़ा, टीआई लसूडिय़ा, टीआई एमआईजी, टीआई खजराना, टीआई तेजाजी नगर, टीआई तिलक नगर, डीआरपी लाइन का फोर्स सहित १०० पुलिसकर्मियों की टीम धार पहुंची। नौ पुलिस टीमे बनाई गई। यहां से स्थानीय पुलिस को भी साथ लिया गया।
धार के बाग, टांडा, चिचवा व अन्य जगहो पर एक दर्जन आदिवासी डेरे पर सर्चिंग की। कार्रवाई से इलाके में हडक़ंप मच गया। यहां पर खेत, पहाड़ी इलाके पर बने झोपड़ो में भी पुलिस ने सर्चिंग की। पुलिस साथ में एक आयशर गाड़ी लेकर गई थी।

इन जगहो से पुलिस ने करीब 90 गाडिय़ो को पकड़ा। स्थानीय थाने लाकर जांच के बाद पचास गाडिय़ो को छोड़ दिया। वहां से चालीस गाडिय़ा लेकर पुलिस आई है। करीब पांच घंटे तक सॢचंग की कार्रवाई चली। शनिवार दोपहर 3 बजे पुलिस टीम लौटी। इन इलाको के कई बदमाशो को पुलिस पहले भी पकड़ चुकी है। लगातार चोरियों में इनका भूमिका आती है। इस कार्रवाई के जरिए पुलिस इन पर सख्ती दिखाना चाहती है। साथ ही ये मैसेज देना चाहती है कि इन पर पुलिस की नजर है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned