घर में थी शादी, इस घटना के बाद मच गया हडक़ंप

घर में थी शादी, इस घटना के बाद मच गया हडक़ंप

Chintan Vijayvargiya | Updated: 12 Jun 2019, 10:00:00 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

चंदन नगर इलाके का मामला, शादी से लौटा और घर में लगा ली फांसी, आत्महत्या की वजह पता नहीं चली,

इंदौर. परिवार में शादी के कार्यक्रम चल रहे थे और इस बीच युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन ने उसे देखा तो एमवाय लाए। अभी आत्महत्या की वजह पता नहीं चली है।

चंदन नगर इलाके के केशव नगर निवासी अजय पिता रामकिशन (23) ने सोमवार रात घर में फांसी लगा ली। अजय के चचरे भाई की बुधवार को शादी है। सोमवार को भी परिवार में कार्यक्रम था। जिसमें अजय व परिवार के लोग ऋषि पैलेस गए थे। रात एक बजे घर लौटे तो परिजन तो वे नीचे सो गए जबकि अजय उपर के कमरे में गया। मंगलवार सुबह जब चाचा के घर जाने के लिए परिजन तैयार हुए तो अजय को बुलाने गए। तब वह फांसी पर लटका मिला। ये देखकर परिजन घबरा गए। वे उसे फांसी के फंदे से उतार कर निजी अस्पताल ले गए। वहां से उन्हें एमवाय भेजा। यहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। एक तरफ परिवार में शादी की खुशी मनाई जा रही थी वह अजय के आत्महत्या कर लेने से परिवार गमगीन हो गया। फिलहाल पता नहीं चला है कि उसने आत्महत्या क्यों की। मंगलवार को एमवाय अस्पताल में उसका पोस्टमॉर्टम हुआ। चंदन नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned