scriptघर में थी शादी, इस घटना के बाद मच गया हडक़ंप | The wedding was at home, boy commit suicide, indore news | Patrika News

घर में थी शादी, इस घटना के बाद मच गया हडक़ंप

locationइंदौरPublished: Jun 11, 2019 10:24:05 pm

चंदन नगर इलाके का मामला, शादी से लौटा और घर में लगा ली फांसी, आत्महत्या की वजह पता नहीं चली,

crime

घर में थी शादी, इस घटना के बाद मच गया हडक़ंप

इंदौर. परिवार में शादी के कार्यक्रम चल रहे थे और इस बीच युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन ने उसे देखा तो एमवाय लाए। अभी आत्महत्या की वजह पता नहीं चली है।

चंदन नगर इलाके के केशव नगर निवासी अजय पिता रामकिशन (23) ने सोमवार रात घर में फांसी लगा ली। अजय के चचरे भाई की बुधवार को शादी है। सोमवार को भी परिवार में कार्यक्रम था। जिसमें अजय व परिवार के लोग ऋषि पैलेस गए थे। रात एक बजे घर लौटे तो परिजन तो वे नीचे सो गए जबकि अजय उपर के कमरे में गया। मंगलवार सुबह जब चाचा के घर जाने के लिए परिजन तैयार हुए तो अजय को बुलाने गए। तब वह फांसी पर लटका मिला। ये देखकर परिजन घबरा गए। वे उसे फांसी के फंदे से उतार कर निजी अस्पताल ले गए। वहां से उन्हें एमवाय भेजा। यहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। एक तरफ परिवार में शादी की खुशी मनाई जा रही थी वह अजय के आत्महत्या कर लेने से परिवार गमगीन हो गया। फिलहाल पता नहीं चला है कि उसने आत्महत्या क्यों की। मंगलवार को एमवाय अस्पताल में उसका पोस्टमॉर्टम हुआ। चंदन नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

ट्रेंडिंग वीडियो