चाबी बनाने वाले को भूलकर भी न बुलाए घर पर, आपके साथ भी हो सकता है ऐसा हादसा

चाबी बनाने वाले को भूलकर भी न बुलाए घर पर, आपके साथ भी हो सकता है ऐसा हादसा

Reena Sharma | Updated: 14 Jun 2019, 11:41:33 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

टेबल लॉक की चाबी बनाने के लिए महिला ने सिकलीगरों को बुलाया, महिला को तार गरम करके लाने को कहा और...

 

इंदौर. टेबल लॉक की चाबी बनाने के लिए महिला ने सिकलीगरों को बुलाया। बहाने से उन्होंने महिला को किचन में भेजा और जेवर चुरा ले गए। पुलिस के मुताबिक, नेहरू नगर निवासी प्रिया ठाकुर की रिपोर्ट पर चोरी का केस दर्ज किया। महिला के घर में टेबल का लॉक खराब हो गया था।

ये भी पढ़े : शंकर की बम्फर जीत पर भाजपा करेगी शोध

बुधवार दोपहर घर के सामने से निकल रहे दो सिकलीगरों को महिला ने लॉक ठीक कराने के लिए बुलाया। इस दौरान उन्होंने कोई चाबी महिला से मांगी। महिला ने अलमारी की चाबी दी तो टेबल में लगाकर उन्होंने उसे ढेड़ा कर दिया। महिला ने नाराजगी जताई कि तुमने तो अलमारी का लॉक भी खराब कर दिया।

ये भी पढ़े : नदी किनारे बन रहे मकानों पर रोक, पुरानों पर चलेगी जेसीबी

तब उन्होंने महिला को लोहे का तार देकर गर्म करके लाने को कहा। महिला किचन से तार गर्म करके लाई तब तक दोनों वहां से जा चुके थे। महिला ने शंका होने पर अलमारी देखी तो उसमें रखे सोने व चांदी के बीस हजार रुपए कीमत के जेवर गायब थे। महिला ने आसपास उन्हें तलाशा लेकिन वे नहीं मिले। परिवार को घटना बताकर वह थाने आई। पुलिस को सिकलीगरों के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। इनके आधार पर पुलिस तलाश कर रही है।

 

indore

बैंक अफसर बनकर ऑनलाइन ठगी

इधर बुजुर्ग व्यक्ति से बैंक अफसर बनकर बदमाश ने झांसा देकर एटीएम कोड हासिल कर लिया और फिर 20 हजार की ऑनलाइन ठगी की। एरोड्रम पुलिस ने कालानी नगर में रहने वाले जीवन प्रकाश गुप्ता (73) की शिकायत पर नजरुद्दीन निवासी वर्धमान के खिलाफ केस दर्ज किया है। दिसंबर 2018 में फरियादी को बैंक अफसर बनकर फोन किया था। कार्ड बंद करने का झांसा देकर आरोपी ने बुजुर्ग से कोर्ड नंबर हासिल कर 19999 रुपए ट्रांसफर कर लिए थे।

ये भी पढ़े : सुरंग... जहां से निकलेगी दाहोद की राह

मां को अस्पताल ले जाने के बहाने बाइक मांगी और बेच दी

यहां युवक से उसके परिचित ने बीमार मां को अस्पताल ले जाने के बहाने से बाइक ली और फिर बाद में बेच दी। चंदननगर पुलिस ने रवींद्र तंवर निवासी साईं बाबा नगर की शिकायत पर गोलू गोस्वामी के खिलाफ केस दर्ज किया है। गोलू ने मां की बीमारी की बात बताकर उसे अस्तपाल ले जाने के लिए फरियादी से बाइक ली थी। कुछ दिन बाद फरियादी ने बाइक वापस मांगी तो आरोपी ने बताया कि वह गाड़ी बेच चुका है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned