scriptचाबी बनाने वाले को भूलकर भी न बुलाए घर पर, आपके साथ भी हो सकता है ऐसा हादसा | The woman called the Sikligars to make the key of the table lock | Patrika News

चाबी बनाने वाले को भूलकर भी न बुलाए घर पर, आपके साथ भी हो सकता है ऐसा हादसा

locationइंदौरPublished: Jun 14, 2019 11:41:33 am

टेबल लॉक की चाबी बनाने के लिए महिला ने सिकलीगरों को बुलाया, महिला को तार गरम करके लाने को कहा और…
 

indore

चाबी बनाने वाले को भूलकर भी न बुलाए घर पर, आपके साथ भी हो सकता है ऐसा हादसा

इंदौर. टेबल लॉक की चाबी बनाने के लिए महिला ने सिकलीगरों को बुलाया। बहाने से उन्होंने महिला को किचन में भेजा और जेवर चुरा ले गए। पुलिस के मुताबिक, नेहरू नगर निवासी प्रिया ठाकुर की रिपोर्ट पर चोरी का केस दर्ज किया। महिला के घर में टेबल का लॉक खराब हो गया था।
ये भी पढ़े : शंकर की बम्फर जीत पर भाजपा करेगी शोध

बुधवार दोपहर घर के सामने से निकल रहे दो सिकलीगरों को महिला ने लॉक ठीक कराने के लिए बुलाया। इस दौरान उन्होंने कोई चाबी महिला से मांगी। महिला ने अलमारी की चाबी दी तो टेबल में लगाकर उन्होंने उसे ढेड़ा कर दिया। महिला ने नाराजगी जताई कि तुमने तो अलमारी का लॉक भी खराब कर दिया।
ये भी पढ़े : नदी किनारे बन रहे मकानों पर रोक, पुरानों पर चलेगी जेसीबी

तब उन्होंने महिला को लोहे का तार देकर गर्म करके लाने को कहा। महिला किचन से तार गर्म करके लाई तब तक दोनों वहां से जा चुके थे। महिला ने शंका होने पर अलमारी देखी तो उसमें रखे सोने व चांदी के बीस हजार रुपए कीमत के जेवर गायब थे। महिला ने आसपास उन्हें तलाशा लेकिन वे नहीं मिले। परिवार को घटना बताकर वह थाने आई। पुलिस को सिकलीगरों के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। इनके आधार पर पुलिस तलाश कर रही है।
indore
बैंक अफसर बनकर ऑनलाइन ठगी

इधर बुजुर्ग व्यक्ति से बैंक अफसर बनकर बदमाश ने झांसा देकर एटीएम कोड हासिल कर लिया और फिर 20 हजार की ऑनलाइन ठगी की। एरोड्रम पुलिस ने कालानी नगर में रहने वाले जीवन प्रकाश गुप्ता (73) की शिकायत पर नजरुद्दीन निवासी वर्धमान के खिलाफ केस दर्ज किया है। दिसंबर 2018 में फरियादी को बैंक अफसर बनकर फोन किया था। कार्ड बंद करने का झांसा देकर आरोपी ने बुजुर्ग से कोर्ड नंबर हासिल कर 19999 रुपए ट्रांसफर कर लिए थे।
ये भी पढ़े : सुरंग… जहां से निकलेगी दाहोद की राह

मां को अस्पताल ले जाने के बहाने बाइक मांगी और बेच दी

यहां युवक से उसके परिचित ने बीमार मां को अस्पताल ले जाने के बहाने से बाइक ली और फिर बाद में बेच दी। चंदननगर पुलिस ने रवींद्र तंवर निवासी साईं बाबा नगर की शिकायत पर गोलू गोस्वामी के खिलाफ केस दर्ज किया है। गोलू ने मां की बीमारी की बात बताकर उसे अस्तपाल ले जाने के लिए फरियादी से बाइक ली थी। कुछ दिन बाद फरियादी ने बाइक वापस मांगी तो आरोपी ने बताया कि वह गाड़ी बेच चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो