scriptThe young man was beaten up by hanging him on a tree. | युवक को पेड़ पर लटका कर पीटा | Patrika News

युवक को पेड़ पर लटका कर पीटा

परिवार ने पहुंचकर बचाया, परिवार का आरोप पुलिस नहीं लिख रही रिपोर्ट

इंदौर

Published: February 23, 2022 11:55:20 am

इंदौर। बडग़ोंदा थाना क्षेत्र में युवक का अपहरण कर उसे पेड़ से लटका कर पीट दिया। परिवार का आरोप है कि पिता बचाने के लिए गए तो उनके साथ भी विवाद किया। जब पुलिस में रिपोर्ट लिखाने के लिए कहा तो पुलिस आनाकानी करने लगी।
घायल का नाम मोहित निनामा निवासी कुशलगढ़ है। उसके भाई विकास ने बताया कि ग्राम पीपल्या के रहने वाले रामकिशन और उसके परिवार से उनकी रंजिश चल रही है। कल मोहित खेत पर गया था। वहां से आरोपी उसे उठाकर अपने गांव ले गए। वहां पर पेड़ से बांधा और पिटाई कर दी। जब पिता लक्ष्मण को इस बारे में पता चला तो उसे बचाने के लिए गए। वहां पर विवाद किया। इसके बाद वह लोग ग्रामीणों के साथ में पहुंचे तो आरोपियों ने मोहित को छोड़ा। उसे लेकर बडग़ोंदा थाने पर गए थे। वहां पर आरोपियों के दबाव में रिपोर्ट भी दर्ज करने से मना कर दिया। काफी देर विवाद के बाद रिपोर्ट लिखी है। अभी मोहित का महू के अस्पताल में इलाज चल रहा है।
marpit
प्रॉपर्टी विवाद में भाई को मारी तलवार

भागीरथपुरा में एक वृद्ध को आरोपी ने तलवार मारकर घायल कर दिया। संपत्ति को लेकर उनके बीच में विवाद हो गया था। इस पर आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया। प्रेमचंद पिता कन्हैयालाल (60) निवासी भागीरथपुरा को घायल हालत में इलाज के लिए बड़े अस्पताल लाया गया था, जहां इलाज चल रहा है। परिजन ने बताया कि भाई चंदू ने उन पर हमला किया। आरोपी सारी पैतृक संपत्ति अपने पास रखना चाहता है। प्रेमचंद और दूसरे भाई-बहनों ने इसको लेकर आपत्ति ली थी। इसको लेकर उनके बीच में विवाद चल रहा है। आरोपी ने सारी संपत्ति ताला तोड़कर अपने कब्जे में ले ली थी। कल प्रेमचंद को रास्ते में रोका और उन पर तलवार से हमला कर दिया। उनके सिर में गंभीर चोट आई है। परिवार को पता चला तो अस्पताल ले आए। पुलिस अब आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: RCB ने राजस्थान को जीत के लिए दिया 158 रनों का लक्ष्यपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.