scriptऊपर सोता रहा परिवार, नीचे की मंजिल पर चोरी | theft crime case in indore | Patrika News

ऊपर सोता रहा परिवार, नीचे की मंजिल पर चोरी

locationइंदौरPublished: Nov 26, 2017 03:49:50 pm

परिवार ऊपरी मंजिल पर सो रहा था और नीचे घर का ताला तोडक़र वहां से बदमाश नकदी सहित अन्य सामान चुराकर ले गए।

theft crime case in indore

theft

न्यूज टुडे @ इंदौर. न्यू मालवीय नगर में एक घर में चोरी हो गई। बताया जाता है कि परिवार ऊपरी मंजिल पर सो रहा था और नीचे घर का ताला तोडक़र वहां से बदमाश नकदी सहित अन्य सामान चुराकर ले गए।
मिली जानकारी के अनुसार जितेंद्र पिता हीरालाल चौहान की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि वह पिता के देहांत के बाद घर के निचले हिस्से को खाली करके ऊपर के हिस्से में गए थे। घर के नीचे सिर्फ सामान रखा हुआ था। आज तडक़े बदमाश घर के गेट का ताला तोडक़र अंदर घुसे। बदमाश यहां से करीबन एक लाख रुपए के जेवर, गैस टंकी, बाइक के साथ ही अलमारी में रखे कपड़े चुराकर ले गए। जितेंद्र ने बताया कि हाल ही में पिताजी का देहांत हो गया था, जिसके बाद नीचे के हिस्से को खाली करा लिया था और वह ऊपर रहने के लिए चले गए थे। वह कुछ दिन शहर से बाहर भी रहे, लेकिन तब कोई वारदात नहीं हुई। उनके घर पर आते ही बदमाश चोरी की वारदात को अंजाम दे गए। इससे संभावना बन रही है कि बदमाशों को अंदाजा रहा होगा कि परिवार के लोग लौटते हुए जेवर और कपड़े भी लेकर आए हैं। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर चोरों का पता लगाने में जुट गई है।
यहां भी चोरी ने दिखाई हाथ की सफाई
विधुर नगर निवासी आनंद पिता सुरेश गुजराती ने बताया कि बदमाश उनके घर का ताला तोडक़र सोने के टॉप्स, मंगलसूत्र, बाली, चांदी के जेवर और नकदी उड़ाकर चंपत हो गए। चोरी की एक अन्य वारदात अंबिकापुरी में गितेश पिता प्रमोद तिवारी के यहां पर हुई। बदमाश यहां से सोने-चांदी के जेवर और नकदी ले उड़े। वहीं जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में मुकेश पिता मोहनलाल के घर से सोनी की छह अंगूठियां, दो जोड़ टॉप्स, वहीं सहयोग नगर में आयशा मंसूरी के घर से बदमाश सोने-चांदी के जेवर और नकदी चुराकर ले गए। इसी तरह सांवरिया नगर में राजेश पिता पुरुषोत्तम पोरवाल की दुकान का ताला तोडक़र चोर अंदर घुसे और नकदी सहित अन्य सामान ले उड़े। वहीं पलासिया थाना क्षेत्र के सेवासरदार नगर में रहने वाले सोनू पिता पारसमल के घर से लैपटॉप और पर्स चोरी हो गया। पर्स में साढ़े चार हजार रुपए रखे हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो