प्रवचन से घर लौट रही महिला का मंगलसूत्र चोरी

प्रवचन से घर लौट रही महिला का मंगलसूत्र चोरी
theft

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Feb, 08 2019 09:30:21 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

गांधी नगर थाना क्षेत्र का मामला, फुटेज की जांच कर आरोपी को तलाशेगी पुलिस

शहर में एक बार फिर सिटी बस में चोरी का मामला सामने आया है। इस बार अज्ञात बदमाश ने बस में सवार महिला को उस वक्त अपना निशाना बनाया जब वे प्रवचन सुनने के बाद घर जाने लगी। बस में सफर के दौरान बदमाश ने पीछे से उनके गले से मंगलसूत्र खींच लिया। महिला बस ड्राइवर को रोकने के लिए शोर मचाती इतने में बदमाश बस के धीमा होते ही उतर कर भाग गया।

पुलिस के मुताबिक छन्नोबाई ३९ पति शिवनारायण सेन निवासी गणेश धाम कॉलोनी की शिकायत पर गुरूवार को अज्ञात बदमाश के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया है। उन्होंने बताया की वे गोमटगिरी चौराहे के समीप प्रवचन सुनने पहुंची। यहां से तीन नंबर रूट की सिटी बस में सवार होकर घर जाने लगी। तभी बस में भीड़ का फायदा उठाते हुए अज्ञात बदमाश ने मौका पाकर उनके गले से चालीस हजार कीमत का मंगलसूत्र उड़ा दिया। गले से मंगलसूत्र के खींचने पर उन्होंने शोर मचाते हुए बस रोकने की आवाज लगाई। आरोप है ड्राइवर ने उस स्थान पर बस नहीं रोकी। इसके बाद चोरी का आरोपी मौका देख बस से उतरकर कहीं चला गया। मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाल आरोपी की तलाश करने की बात कही है।

इसके पहले भी हो चुकी चोरी

- रतलाम से आए दंपती के लाखों के गहने व नकदी चोरी हो चुकी है। बंगाली चौराहे से सिटी बस में बैठकर दंपती जवाहर मार्ग पहुंचे। यहां बस से उतरने के बाद उन्हें पता चला की किसी बदमाश ने बस में सफर के दौरान उनके जेवरात व नकदी उड़ा दिए। मामले में उन्होंने पंढरीनाथ थाने में केस दर्ज कराया।

- कुछ दिन पूर्व पुलिसकर्मी की बहन आईबस से नवलखा बस स्टैंड पहुंची। वे स्टॉप पर उतरी तो पता चला उनके बेग से डेढ़ लाख कीमत के जेवरात चोरी हो गए। भंवरकुआ पुलिस ने फुटेज जांच के बाद दो महिला आरोपी व उनके पति को पकड़ा है। आरोपी की निशानदेही से चोरी का माल बरामद हो चुका है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned