सिटी बस से कोर्ट जा रही वकील का पर्स चोरी

सिटी बस से कोर्ट जा रही वकील का पर्स चोरी
theft

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Mar, 04 2019 04:05:02 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

पंढऱीनाथ थाना क्षेत्र का मामला, रास्ते में कंधे पर टंगे पर्स देखा तो चेन खुली मिली

 

सिटी बस में सफर के दौरान अज्ञात बदमाश ने फिर यात्री को निशाना बनाते हुए उनके पर्स से कीमती सामान उड़ा दिया। इस बार चोर ने सिटी बस से कोर्ट जा रही वकील के पर्स में रखा सामान चोरी कर लिया। रास्ते में उनकी पर्स पर नजर गई तो घटना का पता चला। पुलिस बस में लगे कैमरा फुटेज खंगाल चोर की तलाश की बात कह रही है।

टीआई राबर्ट गिरवाल के मुताबिक फरियादी भारती चौहान निवासी काटजू कॉलोनी की शिकायत पर शनिवार को अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने बताया की वे जीडीसी बस स्टॉप से रूट नंबर ९ सिटी बस क्रमांक (एमपी ०९ एफए ६०५७) में बैठकर जिला कोर्ट जा रही थी। रास्ते में बस गुरूद्वारे बस स्टैंड के समीप पहुंची तो उनकी नजर कंधे पर टंगे अपने पर्स पर पहुंची। उन्होंने देखा की पर्स की चेन खुली है। उसके अंदर रखा छोटा पर्स नहीं है जिसमें उनका अधिवक्ता कार्ड, एटीएम, सोने की चेन, आधार कार्ड, वोटर आईडी, फोटो व डेढ़ हजार नकदी रखे थे। घटना के बाद सिटी बस प्रबंधन से संबंधित बस क्रमांक में लगे सीसीटीवी फुटेज की मांगे है। जीडीसी स्टॉप से लेकर गुरूद्वारे के बीच बस में चढऩे व उतरने वालों की गतिविधी की जांच करेंगे।

पहले भी हो चुकी चोरी

कुछ समय पूर्व बंगाली चौराहे स्थित बेटे के कमरे से बाजार खरीदारी करने निकले रतलाम निवासी दंपती को भी सिटी बस में अज्ञात चोर ने अपना निशाना बनाया। दोनों जब गुरूद्वारे बस स्टॉप पर पहुंचे तो उनकी बेग की चेन खुली मिली। उसमें रखे पर्स में लाखों कीमत के जेवरात थे, जिसे बदमाश उड़ा ले गया। उक्त मामले में पुलिस का कहना है कि जिस बस में घटना हुई उसके फुटेज नहीं उन्हें नहीं मिले। मामले की जांच चल रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned