डॉक्टर के घर से जेवरात से भरा लॉकर उखाड़ ले गए बदमाश

डॉक्टर के घर से जेवरात से भरा लॉकर उखाड़ ले गए बदमाश
theft

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Mar, 04 2019 09:35:45 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र का मामला, छत के रास्ते बदमाश का भागता देख डॉक्टर की पत्नी ने परिजन को दी सूचना

 

कुछ दिनों के लिए अमेरिका गए डॉक्टर के घर में चोरी का मामला सामने आया है। चोर छत के रास्ते घर में घुसे। अलमारी को तोड़ उसका लॉकर उखाड़ ले गए। लॉकर में बड़ी मात्रा में जेवरात व नकदी होने की बात पुलिस को पता चला है। घटनास्थल के पास बदमाश की चहलकदमी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

एएसआई एमरकस टोप्पो के मुताबिक फरियादी सुनील अग्रवाल निवासी अग्रवाल नगर की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने बताया की उनके भाई राजेश पेशे से डॉक्टर है। उनका प्रोफेसर कॉलोनी में घर है। पिछले कुछ दिनों से वे जरूरी काम से अमेरिका गए है। घर में चोरी की सूचना भाभी ने उन्हें फोन पर दी। घटनास्थल की जांच की है। डॉ की पत्नी व अन्य लोगों से पूछताछ में पता चला कि चोर उनके घर में छत के रास्ते घुसे। जिस कमरे में अलमारी रखी थी वहां बदमाश पहुचे। अलमारी के छोटे लॉकर में जेवरात व नकदी रखे थे, जिसे बदमाश उखाडक़र ले गया। जब बदमाश भागते हुए घर से बाहर जाने लगा तो डॉक्टर की पत्नी की नींद खुल गई। इसकी सूचना उन्होंने परिवार के सदस्य व कॉलोनी के लोगों को दी। घटना के संबंध में थाने केस दर्ज कराने पहुंचे डॉक्टर के भाई ने बताया कि विदेश से लौटने के बाद उनके भाई चोरी गए माल की कीमत बता पाएेंगे। आशंका है बदमाश लाखों रुपए का माल ले गए। फुटेज मिले जांच अधिकारी ने घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज खंगाले है। रात करीब ढ़ाई से तीन के बीच एक कैमरे में सफेद शर्ट पहना संदिग्ध कैद हुआ है। वारदात के समय वह जिस दिशा में भागा वहां तक पुलिस पहुंची। हुलिए के आधार पर उसकी तलाश जारी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned