पुलिस पर पथराव कर भागे बदमाश, किसी के घर से सामान तो किसी का वाहन चोरी

पुलिस पर पथराव कर भागे बदमाश, किसी के घर से सामान तो किसी का वाहन चोरी

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Sep, 27 2018 02:03:04 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

चंदननगर थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस को बाग-टांडा के बदमाशों पर संदेह, घटनास्थल पर बाइक छोड़ भागे बदमाश

 

क्षेत्र के मुख्य मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों को गश्ती जवानों ने पूछताछ की तो पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने विवाद करते हुए उन पर पत्थर से हमला कर दिया। बदमाश वहां से वाहन छोड़ कर भाग निकले। देररात पुलिस दोनों को इलाके में ढुंढती रही। लेकिन सुबह होने पर पता चला की स्कीम ७१ में कई स्थानों पर चोरी हुई है। चोरी की घटना के बाद पुलिस को संदेह है की रात में भागे बदमाश के साथियों द्वारा घर में चोरी की गई है।

टीआई राहुल शर्मा के मुताबिक रात करीब ढ़ाई बजे फृटी कोठी से रंजित हनुमान मंदिर तरफ जाने वाले मार्ग पर गश्ती जवानों को दो बदमाश दिखे। एक बगीचे के सामने बदमाश बाइक पर बैठे दिखे। संदेह के चलते जवानों ने पूछताछ की तो बदमाश सही जबाव नहीं दे पाए। स्टाफ ने दोनों को पकडऩा चाहा तो एक छूटकर भाग निकला। वह थोड़ी दूर पहुंचते ही पत्थर बरसाने लगा। हमले से खुद को बचान के चक्कर में हाथ लगा बदमाश भी छूट गया। बदमाश जिस बाइक से आए थे वह बाइक वहीं छूट गई। जांच में उक्त बाइक अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति के नाम रजिस्टर है। सुबह करीब ५ बजे स्कीम ७१ में रहने वलो अंकित चौपड़ा के घर चोरी हो जाने की सूचना मिली। वहां पहुंचे टीम को उन्होंने बताया की उनकी बेटी को घर का दरवाजा खुला दिखने पर शंका हुई। यह देख उसने भाई वर्धमान को जगाया। किचन व अन्य जगह सामान बिखरा मिला। घर से मोबाइल, चांदी के सिक्के, नए कपड़े और गाडि़यों की चाबी गायब देख उन्होंने घर के दूसरे पोर्सन में सो रहे पिता को शोर मचाकर जगाया। उन्होंने बताया की उनके घर के दूसरे हिस्से में वे किचन से होते हुए जाते है। चोर उनके घर में छत के रास्ते घुसे है। चौपड़ा ने बताय की उनके भाई के घर के बाहर के दरवाजे में चोर कुंडी लगा गए। फिर गली में रहने वाले एक व्यक्ति की बाइक भी उड़ा ले गए। गली में कैमरा लगा है। जांच में बदमाश दिख सकते है।

देररात तलाशते रहे

टीआइ ने बताया की बादक छोडक़र भागे बदमाश की टीम रातभर क्षेत्र में तलाश करते रहे। जिन स्थान पर चोरी हुई है टीम वहां से भी कई बार निकली होगी। बाग-टांडा के गिरोह पर संदेह है। पुलिस की सक्रियता की वजह से क्षेत्र मे कोई बड़ी घटना टली है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned