सिर मुंडवाने के बाद हथियाराबंद बदमाश ज्वेलर्स के घर चोरी करने घुसे, नींद से जागे परिवार ने धरदबोचा

सिर मुंडवाने के बाद हथियाराबंद बदमाश ज्वेलर्स के घर चोरी करने घुसे, नींद से जागे परिवार ने धरदबोचा
theft

Krishnapal Singh Chauhan | Updated: 14 Jul 2019, 07:08:01 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

राऊ थाना क्षेत्र का मामला, पेड़ से चढक़र तीसरी मंजिल पर पहुंचे थे बदमाश, कूलर के पास छिप कर बैठे बदमाश को देख महिला ने मचाया था शोर

 

राऊ की किबे कॉलोनी में शुक्रवार देररात बड़ी वारदात होते बच गई। सिर मुंडवाने के बाद चार से अधिक हथियारबंद बदमाश ज्वेलर्स के घर वारदात करने घुसे। दो शॉप को खंगालने के बाद सभी बदमाश घर के उस हिस्से में पहुंचे जहां परिवार सो रहा था। यहां खटपट की आवाज सुन परिवार की महिला जागी। जब बदमाश से समाना हुआ तो उन्होंने शोर मचाकर गहरी नींद में सो रहे परिजन को उठाया। घर में घुसे बदमाशों में से परिजन ने एक को धरदबोचा और पुलिस के हवाले किया। पकड़ा गया बदमाश खुद को बचाने के लिए कभी फरियादी का परिचित तो कभी यम की पूजा कर वारदात करने की बात कहता रहा।

टीआई दिनेश वर्मा के मुताबिक फरियादी धर्मेश जागीरदार की शिकायत पर आरोपी सागर पिता जगदीश सिसौदिया निवासी राऊ के खिलाफ चोरी के प्रयास में केस दर्ज किया है। मामले में आरोपी के नाबालिग साथी को पकडक़र किशोर इकाई में भेजा है। वहीं आरोपी सागर को कोर्ट में पेशकर जेल भेजा है। धर्मेश जागीरदार ने पत्रिका को घटना की जानकार दी। उन्होंने बताया की घर के ग्राउंड फ्लोर पर उनका राजलक्ष्मी ज्वेलर्स व बुटिक की शॉप है। शुक्रवार रात करीब ढ़़ाई बजे उनके के पीछे स्थित जाम के पेड़ से चढक़र बदमाश छत पर पहुंचे। फिर तार से कसे दरवाजे को खोल घर में घुस गए। सीढि़यों के रास्ते हथियारबंद बदमाश उनकी ज्वेलर्स व बुटिक शॉप में घुसे। यहां कुछ नहीं मिलने पर सभी उनके प्रथम मंजिल स्थित रेसीडेंसी पर पहुंचे। रात को उनकी पत्नी पानी पीने के लिए उठी। घर में हो रही खटपट से उन्हें घर में किसी के होने का अंदेशा हुआ। कमरे में रखे कूलर के पास जब उन्होंने किसी बदमाश के नुकीली वस्तु लिए बैठा देखा तो वे घबरा गई। उन्होंने देखा की एक बदमाश कमरे के दरवाजे के पीछे छिपा है। यह देख उन्होंने शोर मचाते हुए उन्हें जगाया। दोनों बदमाश बाहर निकल कर भागने लगे। उन्होंने बताया की वे एक बदमाश को पकडऩे के लिए वे डंडा लेकर उसे पीछे दौड़े। लेकिन वह उनकी छत से कूदकर दूसरे घर में घुस गया है। वे घर के ग्राउंड फ्लोर पर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि पिता व अन्य परिजन ने एक बदमाश ने पकड़ लिए है।

कहने लगा जाम तोडऩे आया हूं, मैं आपका परिचित हुं

फरियादी ने बताया की बदमाश ने सिर मुंडवा कर मुंह पर गमछा बांध रखा था। पकड़ाते ही वह कहने लगा की मैं सागर हूं। आपकी कॉलोनी में रहता है पहचाना। फिर कहने लगा मैं तो जाम तोडऩे आया था। गुस्साए परिजन ने तत्काल डॉयल १०० पर सूचना देकर पुलिस को बुलाया। बताते है जब पुलिस वहां पहुंची तो आरोपी छूटने के लिए परिवार से कहने लगा उसके सिर पर साथिया मंडा है। वह साथियों के साथ यम की पूजा कर चोरी करने आया है। उसे वरदान मिला है की चोरी की वारदात के लिए यदि उसे किसी का खून भी करना पड़े तो वह माफ है। नशे में धुत होकर वह बहकी बाते करना लगा। उसकी तलाशी में परिवार को पचास हजार व एक मोबाइल मिला है। परिवार का कहना है कि घर से और क्या सामान गायब हुआ है, इसका पता चलते ही पुलिस को जानकारी देंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned