script

राजस्थान गए परिवार के सूने घर में लाखों की चोरी

locationइंदौरPublished: Feb 28, 2020 10:01:42 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का मामला, आधा दर्जन बदमाश डेढ़ घंटे घर खंगालते रहे, पडोसी को नहीं लगी भनक
 

राजस्थान गए परिवार के सूने घर में लाखों की चोरी

राजस्थान गए परिवार के सूने घर में लाखों की चोरी,राजस्थान गए परिवार के सूने घर में लाखों की चोरी,राजस्थान गए परिवार के सूने घर में लाखों की चोरी

INDORE राजस्थान गमी में शामिल होने गए परिवार के सूने घर में लाखों की चोरी का मामला सामने आया है। घर के दरवाजे का ताला टूटा देख पडोसी ने परिवार को फोन पर सूचना दी। शहर में रहने वाले परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे और वहां लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज देखा। जिसमें आधा दर्जन बदमाशों द्वारा वारदात करने की बात सामने आई है।
पुलिस के मुताबिक फरियादी मान सिंह राजावत निवासी सुखलिया की शिकायत पर शुकवार को अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। राजावत ने बताया, उनके मौसा भंवर सिंह राठौर, ऋषि पैलेस कॉलोनी में रहते है। वे बुधवार को परिवार सहित नागौर, राजस्थान गमी कार्यक्रम में शामिल होने गए है। शुक्रवार सुबह पडोसियों ने मौसा को फोन पर घर पर चोरी होने की सूचना दी। इसके बाद उन्हें घटना के बारे में पता चला। वे मौके पर पहुंचे तो घर के दरवाजे का ताला टूटा मिला। घर में पड़ा सामान अस्त व्यस्त मिला। एलसीडी, ८० हजार नकदी व करीब चार लाख के जेवरात रखे स्थान से गायब थे। राजावत ने घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज देखे। जिसमें गुरुवार रात १२ से डेढ़ के बीच चोरी होना पता चला। बदमाश घर के बाहर खड़े लोडिंग वाहन की आड़ में दरवाजा का ताला तोड़ अंदर घुसे। बदमाश वाहन के पास खड़े होकर रैकी करता रहा। इस बीच बदमाशों ने घर में रखे जेवरात, एलसीडी, राजपूती पोशाक, जेवरात, मकान के दस्तावेज व नकदी उड़ा दी। चोरी करने आए बदमाश इतने शातिर थे की उनके आने की भनक पडोस में रहने वाले लोगों को भी नहीं लगी। वारदात के बाद सभी दबे पांव भाग निकले। परिवार ने घटना के फुटेज पुलिस को दिए है।

ट्रेंडिंग वीडियो