जैन मंदिर में घुसे नकाबपोश बदमाश, सीसीटीवी में कैद

जैन मंदिर में घुसे नकाबपोश बदमाश, सीसीटीवी में कैद
theft in Jain temple at gommatagiri indore

दानपेटी, भगवान की मूर्ति और अन्य सामान ले गए चोर


इंदौर. गोम्मटगिरी स्थित जैन मंदिर में कल रात चोरी हो गई। बताया जाता है कि बदमाश मंदिर में घुसे और वहां से दान पेटी, मूर्ति और अन्य सामान चुराकर ले गए। बदमाश चोरी करते हुए वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। नकाब पहने होने के कारण चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है।

 यह भी पढ़ें:- Video Icon मुनि तरूणसागर टिप्पणी करने वालों का विरोध, धरने पर बैठा जैन समाज

पुलिस के अनुसार आज सुबह गोम्मटगिरी पर चोरी की सूचना मिलने पर दल रवाना हुआ है। चोरी पाश्र्वनाथ दिगंबर जैन मंदिर में हुई है। मंदिर समिति के संदीप जैन ने बताया कि रात ढाई बजे के करीब  दो चोर घर में घुस आए थे। बदमाशों ने मंदिर का ताला तोड़ा और अंदर घुसे थे।



मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों बदमाश कैद हुए हैं, उनके चेहरे ढंके हुए हैं। बदमाश मंदिर में घुसे और वहां से भगवान आदिनाथ की अष्ट धातु की मूर्ति, चांदी के तीन छत्र 6 किलो वजनी, तीन पंच मेरू और दान पेटी चुराकर ले गए हैं। दान पेटी में 60 से 70 हजार रुपए के करीब रखे होंगे।

 यह भी पढ़ें:- ट्रैक्टर के लायसेंस से बस की ड्राइवरी, देखकर चौंक गए आरटीओ

theft in Jain temple at gommatagiri indore
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned