scriptमंकी केप पहनकर आए बदमाशों ने पंद्रह मिनट में की चोरी | theft in office | Patrika News

मंकी केप पहनकर आए बदमाशों ने पंद्रह मिनट में की चोरी

locationइंदौरPublished: Feb 12, 2019 09:37:38 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र का मामला, बाइक खड़ी करने के बाद टामी से तोड़ा ताला, फिर उड़ाए मोबाइल और एलसीडी, घटना सीसीटीवी में कैद
 

theft

theft

मंकी केप पहनकर आए बदमाशों ने सूने दफ्तर से महज पंद्रह मिनट के भीतर कीमती सामान उड़ा दिया। बदमाशों की चहलकदमी वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जिसमें बाइक से आए बदमाशों ने हाथ में टामी लेकर घर में कूदे। फिर ताला तोडऩे के बाद वहां रखे आधा दर्जन से अधिक मोबाइल व एलसीडी स्क्रीन उड़ा ले गए। घटना के बाद से ही पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाश की तलाश कर रही है।
पुलिस के मुताबिक फरियादी विकास पिता मुरलीधर लोया निवासी आवासा टाउनशिप, एबीरोड की शिकायत पर सोमवार को अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने बताया की सुदर्शन नगर में उनकी पत्नी इंवेस्टमेंट बेकिंग का कार्य करती है। उनके दफ्तर में कई महिला कर्मचारी भी नौकरी करती है। सोमवार सुबह करीब ५.३० पर उनके दफ्तर के बाद एक बाइक पर सवार दो बदमाश आए। एक ने काले तो दूसरे ने चमकीले कपड़े की जैकेट पहनी थी। बदमाश रैकी करते हुए बाजू वाले घर की बाउंड्रीवाल से दफ्तर की बाउंड्रीवाल से अंदर कूदा। किसी के आने की आहट को देख वह हाथ में टामी लिए वहां छुप गया। फिर कुछ ही देर में साथी के साथ दफ्तर का ताला तोड़ अंदर घुस गया। आरोपी ने वहां लगे आधा दर्जन कम्प्यूटर के साथ अटैच ७ मोबाइल को निकाल लिया। इसके बाद दूसरे बदमाश ने वहां लगी एलसीडी स्क्रीन निकाली। यहा लगे वाइस रिकार्डर में दोनों के बीच हुई बात भी रिकार्ड हुई। करीब पंद्रह मिनट के भीतर दोनों दफ्तर से बाहर निकलते नजर आए। दोनों के हाथ में चोरी का माल भी दिखा जिसे वह घटनास्थल के पास ही खड़ी बाइक पर लेकर फरार हो गए। फरियादी ने बताया की उनकी पत्नी शनिवार दोपहर काम खत्म होने के बाद दफ्तर में ताला लगाकर गइ्र थी। वे सोमवार को दफ्तर खोलने पहुंची तो चोरी का पता चला। घटना के संबंध में पुलिस को मंकी केप पहनकर आए बदमाशों का फुटेज दिया है। जिसमें एक बदमाश का चेहरा साफ नजर आ रहा है। मामले में पुलिस ने हुलिए के आधार पर बदमाश की तलाश करने की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो