scriptप्रोफेसर के सूने घर में चोरी | theft in professor's home | Patrika News

प्रोफेसर के सूने घर में चोरी

locationइंदौरPublished: Aug 01, 2019 10:57:27 am

Submitted by:

Manish Yadav

तेजाजी नगर थाना क्षेत्र का मामला

chori

chori

इंदौर। तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में प्रोफेसर के सूने घर में चोरी चोरी हो गई। बताया जाता है कि परिवार शहर से बाहर गया हुआ था। इसी दौरान घर का ताला तोड़कर बदमाश जेवर और नकदी चुराकर ले गए।
पुलिस के अनुसार प्रदीप कुमार पिता बालकेश्वर मेहता निवासी जिला पलामू झारखंड हाल मुकाम रामजी वाटिका फेस 2 बायपास रोड की शिकायत पर केस दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह मेडिकेप्स में प्रोफेसर है। वह घर पर ताला लगाकर अपने परिवार के साथ अपने झांरखंड में अपने गांव गए थे। वहां से लौटे को घर का ताला टूटा हुआ था। इस अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। बदमाश घर का ताला तोड़कर सोने का हार, झुमके, चैन, दो अंगूठी, एक डायमंड की अंगूठी, सोने का मांग टीका, नथ, चांदी के जेवर, मोबाइल और रुपए लेकर लेकर भाग गए। चोरी की सूचना पर पुलिस का दल भी वहां पहुंच गया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश कर रही है। एक अन्य वारदात पलासिया की है। यहां पर गुंजन राठौर निवासी सेवासरदार नगर का मोबाइल बदमाश चुराकर ले गए।
एटीएम में तोडफ़ोड़

60 फीट रोड सुदामानगर में बदमाशों ने एटीएम में तोडफ़ोड़ की। पुलिस के अनुसार हेमंत पिता विनोद तंवर निवासी पाटनीपुरा की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है। हेमंत ने पुलिस को बताया कि डी सेक्टर सुदामानगर में स्थित एटीएम बूथ में बदमाश घुस आए थे। एटीएम मशीन का गेट तोड़कर रुपए निकालने की कोशिश की गई, लेकिन सफल नहीं हो सके।

ट्रेंडिंग वीडियो