script

VIDEO : जिस रेस्टोरेंट में सीसीटीवी कैमरा लगाए वहीं कर दी चोरी

locationइंदौरPublished: Oct 12, 2019 11:05:07 am

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

राऊ थाना क्षेत्र का मामला, कैमरे में घटना कैद होने पर पुलिस ने हुलिए के आधार पर पकड़ा, एक लाख का सामान बरामद
 

जिस रेस्टोरेंट में सीसीटीवी कैमरा लगाए वहीं कर दी चोरी

जिस रेस्टॉरेंट में सीसीटीवी कैमरा लगाए वहीं कर दी चोरी

राऊ थाना क्षेत्र में एक एेसा मामला सामने आया है जिसमें एक रेस्टोरेंट पर कैमरा इंस्टाल करने वाले ने वहां मौका पाकर चोरी की वारदात कर दी। पकड़ाए आरोपी का सोचना था की रेस्टोरेंट के बंद हो जाने के साथ वहां उसके द्वारा लगाए गए कैमरे भी बंद हो चुके है। जब पुलिस जांच शुरू हुई तो उसकी पोल खुल गई। टीम ने फुटेज में कैद आरोपियों को पकड़ चोरी का सामान जब्त किया है।
टीआई दिनेश वर्मा के मुताबिक फरियादी देवेंद्र पिता प्रेम सिंह ठाकुर निवासी स्वास्तिक विहार कॉलोनी के रेस्टोरेंट में चोरी करने के मामले में आरोपी नीरज पिता चंद्रशेखर चौरे निवासी किशनगंज और राकेश पिता रतीलाल यादव निवासी महू को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। फरियादी ने ३ अक्टूबर को थाने पहुंच बताया की वे पीथमपुर स्थित सिमबायोटिक कंपनी में नौकरी करते है।
एक वर्ष पूर्व उन्होंने एबी रोड स्थित मामाजी काम्प्लेक्स में ए.जे. फुड्स नाम से रेस्टोरेंट संचालित किया। 17 सितंबर को उन्होंने उक्त रेस्टॉरेंट को बंद कर दिया। उसमें रखे 42 इंच टीवी, दो मिक्सर ग्राइंडर, चार गैस सिलेंडर, ओवन सहित अन्य सामान को वहां स्थित एक कमरे में सुरक्षित रख दिया। इसके बाद वे ताला लगाकर भोपाल चले गए। वहां से 2 अक्टूबर को वापस लौटे तो पता चला रेस्टोरेंट का करीब एक लाख कीमत का सामान चोरी हो गया। इस संबंध में उन्होंने थाने पहुंच अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया।
कैमरे ने खोल दी आरोपियों की पोल

टीआई के मुताबिक रेस्टोरेंट में चोरी करने के मामले में पकड़ाया आरोपी नीरज, सीसीटीवी कैमरा लगाने का कार्य करता है। उसका कहना है की फरियादी के रेस्टोरेंट में उसने कैमरा स्टॉल किया था। लेकिन जब उन्होंने रेस्टोरेंट बंद कर दिया तो उसे लगा वहां उसके द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरे भी बंद हो चुके है। यह सोच उसने साथी आरोपी राकेश के साथ मिलकर चोरी की। दोनों सामान लेकर गायब हो गए। जांच के दौरान सीसीटीवी की डीवीआर चेक की तो उसमें पूरे घटनाक्रम का फुटेज मिल गया। आरोपी वर्तमान में थाना क्षेत्र में रहते थे। जिन्हें टीम ने हुलिए के आधार पर गिरफ्तार किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो