scriptमेन रोड पर हुई कुछ ऐसा… खुल गई पुलिस की पोल | theft in shops | Patrika News

मेन रोड पर हुई कुछ ऐसा… खुल गई पुलिस की पोल

locationइंदौरPublished: Sep 05, 2018 11:25:34 am

Submitted by:

Manish Yadav

छावनी और छोटी ग्वालटोली में चोरों ने दुकानों को बनाया निशाना

chori

मेन रोड पर हुई कुछ ऐसा… खुल गई पुलिस की पोल

इंदौर। बीती रात मुख्य मार्गों पर स्थित तो दुकानों में चोरी हो गई। बताया जाता है कि बदमाशों ने दुकानों के शटर उचकाए और वहां से नकदी और अन्य सामान लेकर चंपत हो गए। चोरी की इन वारदातों के बारे में पुलिस को व्यापारियों के सूचना देने पर पता चला। व्यापारियों का आरोप है कि मुख्य मार्ग पर ही गश्त नहीं हो रही है।
पुलिस के अनुसार आज सुबह सूचना मिलने पर दल वहां पहुंचा था। व्यापारी जितेंद्र डिगवानी ने बताया कि उनकी छावनी मेन रोड पर ही अनाज की दुकान है। आज सुबह आसपास के लोगों ने उन्हें सूचना दी थी। इस पर दुकान पहुंचे तो ताला टूटा हुआ था। बदमाश दुकान का शटर उचकाकर अंदर घुसे थे। बदमाशों ने गल्ले में रखे हुए पांच हजार रुपए और करीब एक लाख का माल चुरा लिया है। उनके साथ ही पास की तीन अन्य दुकानों पर भी चोरी हुई है। मुख्य मार्ग पर हुई चोरी की वारदात ने पुलिस की गश्त की पोल खोल दी है। कायदे से वारदात के बारे में पुलिस को पहले पता लगना था, लेकिन उनके सूचना देने के आधे घंटे बाद पुलिस वहां पर पहुंची है। अब आसपास की दुकानों में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे के फुटैज देखकर चोरों के बारे में वे जानकारी ले रहे हैं। छावनी के साथ ही छोटी ग्वालटोली में भी ऑटो पार्ट्स की दुकान में चोरी हो गई।
घरों में भी चोरी
साउथ तुकोगंज में एक घर में चोरी हो गई। पुलिस के अनुसार शशि जैन की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। बदमाश उनके घर से रुपए और अन्य सामान लेकर भाग गए। वहीं मूसाखेड़ी में प्रमिला ठाकुर से घर से बदमाश नकदी और सोने-चांदी के जेवर चुराकर ले गए। वहीं सूर्यदेव नगर में सतीश पिता गौरीशंकर परमार के घर में भी चोरी हो गई। बदमाश दरवाजे का नकूचा तोड़कर अंदर घुसे और 30 हजार रुपए चुराकर ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो