scriptशोरूम में सेंध लगा रहा बदमाश देररात संचालक के पहुंचने पर भागा | theft in showroom | Patrika News

शोरूम में सेंध लगा रहा बदमाश देररात संचालक के पहुंचने पर भागा

locationइंदौरPublished: Apr 20, 2019 09:54:06 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का मामला, सिक्युरिटी सेंसर ने मोबाइल पर भेजा अलर्ट, घर से निकलते पुलिस को दी सूचना
 

theft

theft

बिजलपुर रोड पर बड़े शोरूम में देररात बदमाशों ने सेंध लगा दी। बदमाश को शोरूम में घुसे कुछ ही देर हुआ था कि अचानक सिक्युरिटी सेंसर ने अपना काम शुरू कर दिया। संचालक को सिस्टम से मोबाइल पर अलर्ट पहुंचे। इसके बाद वे खुद वहां कुछ ही मिनट में पहुंच गए। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। वे शोरूम का शटर खोल अंदर पहुंचे तो पता चला चोरी करने आए बदमाशों ने दस इंच मोटी दिवार तोड़ अंदर घुसे थे। घटना शोरूम में लगे कैमरे में कैद हुई है। पुलिस हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।
पुलिस के मुताबिक फरियादी राजीव कुमार पिता सुधीर प्रसाद शर्मा निवासी रायल कृष्णा बंगलो, राऊ ने शोरूम में चोरी होने के संबंध में अज्ञात आरोपी के खिलाफ शुक्रवार को केस दर्ज कराया है। शर्मा ने बताया, बिजलपुर मार्ग पर जय माता दी इंटरप्राइजेस नाम से शोरूम है। गुरूवार को वे ताला लगाने के बाद घर चले गए। देररात २.५१ पर उन्हें शोरूम में लगे सिक्युरिटी सिस्टम से मोबाइल पर अलर्ट मिला। अलर्ट देख शोरूम में बड़ी चोरी की शंका में शर्मा घर से निकले। इसकी सूचना उन्होंने तत्काल पुलिस को दी। कुछ ही मिनट में वे शोरूम के बाहर पहुंचे। शटर खोलने पर उन्हें पता चला कि शोरूम की दस इंच मोटी दीवार में बड़ा छेद है। आहट होने पर बदमाश उसी से निकल कर भागा है। जांच में पता चला कि मोबाइल चोरी करने के बाद बदमाश ने काउंटर का गल्ला तोड़ा। उसमें रखे ढ़ाई हजार नकदी उड़ाए। पूरी घटना शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाश की तलाश कर रही है।
पहले हो चुकी आठ लाख की चोरी, नहीं पहुंचते तो हो जाती फिर बड़ी चोरी

संचालक ने बताया, डेढ़ वर्ष पूर्व उनके शोरूम में आठ लाख की चोरी हुई थी। इसके बाद उन्होंने हाईटेक सिक्युरिटी सिस्टम लगवाया। बदमाशों ने जब फिर से उनके शोरूम में सेंध लगाया तो उन्हें अलर्ट मिल गया। वे समय पर पहुंचे इसलिए बदमाश मोबाइल व नकदी ही ले जा पाया। उन्होंने बताया शोरूम में ९० लाख से अधिक का मोबाइल व अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान रखा है। यदि उन्हें पहुंचने में देरी हो जाती तो बदमाश ज्यादा नुकसान कर देते।

ट्रेंडिंग वीडियो