video; बेटा सराफा चौपाटी गया और घर में हो गई चोरी

video; बेटा सराफा चौपाटी गया और घर में हो गई चोरी

Manish Yadav | Updated: 04 Jun 2019, 01:01:01 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

सिलिकॉन सिटी में एक सूने घर में चोरी

इंदौर। बीती रात सिलिकॉन सिटी में एक सूने घर में चोरी हो गई। बताया जाता है कि बेटा देर रात सराफा चौपाटी के लिए निकला था। घर का गेट खुला छोड़कर वह बाहर गया और कुछ ही देर बाद चोरी हो गई।

पुलिस के अनुसार सूचना मिलने पर दल वहां पर पहुंचा। टीआई सुनील शर्मा ने बताया कि चोरी की जांच की जा रही है। अब तक की पूछताछ में पता चला है कि महिला यहां पर रहती है। उनका बेटा बाहर रहता है। वह घर आया हुआ था। कल रात को सराफा चौपाटी के लिए निकला था। जाते हुए गेट खुला छोड़ गया। वह कुछ ही दूर गया होगा कि मां का फोन आया और उन्होंने बताया कि घर में चोरी हो गई है। घर से जेवर और नकदी चोरी होने की बात कही जा रही है। फिलहाल एफएसएल जांच के लिए लॉकर को सील कर दिया है। उसकी जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि क्या-क्या चोरी गया है।
तीन से चार मिनिट में ही चोरी

टीआई शर्मा ने बताया कि मां ऊपर के हिस्से में सो रही थी। बेटा नीचे कमरे में था। रात में वह घर से निकला। उसका कहना है कि २ बजकर २१ मिनिट पर वह घर से गया, इसके पांच मिनिट बाद यानी २ बजकर २७ मिनिट पर उसके पास मां का फोन आ गया। उन्होंने बताया कि घर में चोरी हो गई है। कुछ ही मिनिट में चोर का घर के अंदर जाना और फिर चोरी कर बाहर निकल जाना, कुछ समझ में नहीं आ रहा है। एक संभावना यह बन रही है कि आसपास का व्यक्ति या फिर परिचित हो सकता है, जो बेटे के निकलते ही घर में घुस गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हम चोर हैं सो जाओ चुपचाप
बहू निकिता शर्मा ने बताया कि रात में बदमाश घर में घुसे और कमरे में झांककर देखा। सास के कमरे में घुसे तो वह जाग गई थी। उन्होंने चिल्लाया तो बदमाशों ने धमकाया कि हम चोर हैं। चुपचाप सोए रहो नहीं तो गोली मार देंगे। इसके बाद सारा सामान समेटकर वह बाहर भाग गए। सास ने गैलरी में आकर देखा तो बदमाश गार्डन में कूदकर भाग रहे थे। उनकी संख्या तीन से चार के करीबन रही होगी।

मजदूर ने पकडऩे की कोशिश

पास ही में रहने वाले एक मजदूर ने बदमाश को पकडऩे की भी कोशिश की। उन्होंने बैग पकड़ लिया था, लेकिन बदमाश ने कहां कि उसे छोड़ दे उसमें उसके काम का कुछ भी नहीं है। मजदूर को लगा कि घर का कोई विवाद है। उसने बैग छोड़ दिया था, लेकिन घर पर खड़ी हुई महिला ने शोर मचाया तो मजदूर ने दोबारा उसे पकडऩे की कोशिश, लेकिन बदमाश ने पत्थर उठा लिया और उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग निकले।

 

chori1

तीन से चार मिनट में ही घर में घुस गए चोर
टीआई शर्मा ने बताया कि मां ऊपर के हिस्से में सो रही थी। बेटा नीचे कमरे में था। रात में वह घर से निकला। उसका कहना है कि 2 बजकर 21 मिनट पर वह घर से गया, इसके पांच मिनट बाद यानी 2 बजकर 27 मिनट पर उसके पास मां का फोन आ गया। उन्होंने बताया कि घर में चोरी हो गई है। वह जब तक लौटता तब तक बदमाश वहां से भाग निकले थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned