scriptVIDEO: शोरूम में छत के रास्ते घुसा बदमाश, चेहरे पर नकाब पहन कैमरा मोड़ की चोरी | Theft In Two Wheeler Showroom | Patrika News

VIDEO: शोरूम में छत के रास्ते घुसा बदमाश, चेहरे पर नकाब पहन कैमरा मोड़ की चोरी

locationइंदौरPublished: Nov 14, 2019 08:43:56 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र का मामल, खुद को रिकार्ड होता देख बदमाश ने नकाब पहन कैमरे को मोड़ा

VIDEO: शोरूम में छत के रास्ते घुसा बदमाश, चेहरे पर नकाब पहन कैमरा मोड़ की चोरी

VIDEO: शोरूम में छत के रास्ते घुसा बदमाश, चेहरे पर नकाब पहन कैमरा मोड़ की चोरी

INDORE अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र स्थित दोपहिया वाहन के शोरूम में देररात बदमाशों ने धावा बोला। छत के रास्ते घुसे चोर ने मोबाइल और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। सुबह कर्मचारी शोरूम पहुंचे तब घटना का खुलासा हुआ। घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। पुलिस उसमें दिख रहे बदमाश की तलाश में जुटी है।
टीआइ सतीश द्विवेदी के मुताबिक फरियादी सुनील राय निवासी पलसीकर कॉलोनी ने गुरूवार को अज्ञात चोर के खिलाफ थाने पहुंच केस दर्ज कराया है। उन्होंने बताया बुधवार को कर्मचारी के चले जाने के बाद शोरूम बंद किया। गुरूवार सुबह पहुंचे तो ३२ हजार नकदी व तीन मोबाइल रखे स्थान पर नहीं मिले। फिर पता चला चोर शोरूम के पीछे से चढ़े और छत पर पहुंचे। टॉवर के दरवाजे का लॉक तोड़ अंदर घुसे। घटना की जांच कर रहे एएसआइ राजेंद्र ने बताया, घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे शोरूम की छत पर संदेही युवक पहुंचा। टॉवर पर लगे कैमरे में वह कैद हो गया। उसका चेहरा साफ कैमरे में कैद हुआ है। कैमरे पर नजर पड़ते ही उसने मुंह पर रूमाल बांध लिया। इसके बाद कैमरे को हाथ से मोड़ दिया। ताकि उसकी चहलकदमी उसमें कैद न हो सके। इसके बाद बदमाश ने शोरूम से तीन मोबाइल व नकदी उड़ा दी। फुटेज के आधार पर उसकी तलाश कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो