scriptछेड़छाड़ में समझौता नहीं तो युवती को मारी ब्लैड | there is no compromise in molestation, the girl was hitted by blade | Patrika News

छेड़छाड़ में समझौता नहीं तो युवती को मारी ब्लैड

locationइंदौरPublished: Aug 12, 2019 02:31:52 pm

एमआईजी इलाके का मामला, पुलिस ने निकाला बदमाश का जुलूस

indore

छेड़छाड़ में समझौता नहीं तो युवती को मारी ब्लैड

इंदौर. छेड़छाड़ मामले में युवती ने समझौता नहीं किया तो बदमाश ने ब्लैड से हमला कर दिया। हंगामा मचा तो पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार किया और बाद में उसका जुलूस निकाला गया।

टीआई एमआईजी इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया, इलाके में रहने वाली युवती पर ब्लैड से किशन उर्फ गट्टी यादव (23) निवासी देव नगर ने हमला कर दिया। युवती के चेहरे व गर्दन पर वार किए गए। घटना के बाद वह लहूलुहान हालत में घर पहुंची। परिजन उसे एमवाय अस्पताल ले गए। मामले में पुलिस ने रविवार को किशन को गिरफ्तार किया। क्षेत्र में उसका जुलूस निकाला गया। इस दौरान उनकी धुनाई करने के साथ ही उठक-बैठक भी लगवाई गई। किशन पर छह केस दर्ज हैं।
indore
बताते हैं, कुछ समय पहले युवती ने दिलीप यादव के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था। काफी समय से दिलीप उसे परेशान कर रहा था। युवती की रिपोर्ट पर दिलीप को जेल भेजा गया। आठ महीने तक जेल में रहने के बाद कुछ दिन पहले उसकी जमानत हुई। दिलीप का ममेरा भाई किशन है। दिलीप के जेल में रहने पर वह नाराज था। युवती पर वह लगातार समझौते के लिए दबाव बनाता रहा, जब वह समझौते के लिए तैयार नहीं हुई तो ब्लैड से हमला कर दिया।
किशोरी पर शादी का बनाया दबाव, चेहरा खराब करने की धमकी

कलेक्टोरेट के पास से गुजर रही किशोरी के साथ युवक ने छेड़छाड़ की। उस पर शादी के लिए दबाव बनाने के साथ ही चेहरा बिगाडऩे की धमकी दे डाली। आरोपी आए दिन किशोरी का पीछा करता है। शनिवार को उसने यह हरकत की तो परिवार के लोग जूनी इंदौर थाने पहुंचे और शिकायत की। टीआई देवेंद्र कुमार के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो