scriptआयोग की नजरों से हर बार बच जाते हैं ये बाबू | These babu are saved every time from the eyes of the commission | Patrika News

आयोग की नजरों से हर बार बच जाते हैं ये बाबू

locationइंदौरPublished: Oct 24, 2018 11:04:13 am

Submitted by:

Sanjay Rajak

टीआर घोटाले में शामिल बाबू और स्टेनोग्राफर को भेजा ग्वालियर

indore

आयोग की नजरों से हर बार बच जाते हैं ये बाबू

इंदौर. न्यूज टुडे.

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी मप्र की आपत्ति के बाद परिवहन विभाग ने इंदौर आरटीओ के दो बाबू और एक स्टेनोग्राफर को मुख्यालय ग्वालियर भेजने के आदेश जारी किए हैं। इंदौर आरटीओ कार्यालय में ऐसे कई बाबू और अफसर हैं जो वर्षों से जमे हुए हैं, उन्हें भी संबंधित बाबुओं की तरह ही इंदौर से हटाया जाना चाहिए था। दरअसल अंगद के पैर की तरह जमे इन बाबुओं और अफसरों की रसूखदारी इतनी है कि ग्वालियर बैठे अफसर भी कार्रवाई नहीं कर पाते हंै।
विभाग ने टीआर घोटाले में जांच के दायरे में आए बाबू धर्मेंद्र डागोर और स्टेनोग्राफर आरडी महोर को तत्काल प्रभाव से ग्वालियर भेज दिया है। इसके अलावा विष्णु राय को भी रवाना कर दिया है। इधर आरटीओ में वर्षो से जमे बाबू आरपी गौतम, तेज सिंह अहिरवार, सतीश यादव, अतुल जोशी, दिनेश शर्मा सहित एक एआरटीओ ८ वर्षो से इंदौर में ही पदस्थ हैं। इनमें कुछ बाबू तो तीन से छह माह के लिए इंदौर से बाहर चले जाते हैं और फिर दोबारा इंदौर आरटीओ में पदस्थ हो जाते हैं। इन बाबुओं में सतीश यादव और दिनेश शर्मा की पहुंच भोपाल और स्थानीय नेताओं तक है, इसलिए शिकायत के बाद भी इनका ट्रांसफर नहीं होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो