पुलिस के सामने फूट-फूटकर रो पड़े भाजपा के ये नेता

कांग्रेसियों ने आरोप को बताया झूठा, जांच की मांग

By: Krishnapal Singh

Published: 30 Nov 2018, 09:31 AM IST

इंदौर. मतदान के बाद हुए विवाद में घर में घुसकर मारपीट व महिलाओं से छेड़छाड़ के विवाद के बाद पूर्व विधायक जीतू जिराती का राजेंद्रनगर थाने में फूट-फूटकर रोते हुए वीडियो वायरल हुआ है।
घटना की जानकारी देते हुए जिराती रो दिए थे। पुलिस ने राऊ क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार जीतू पटवारी के भाई नाना पटवारी व अन्य पर मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की। इस बीच कांग्रेसियों ने डीआइजी से मुलाकात कर आरोप झूठे बताते हुए जांच की मांग की है। आरोप है, विधानसभा चुनाव के मतदान के दौरान विवाद में जीतू पटवारी के भाई नाना पटवारी ने साथियों के साथ भाजपा से जुड़े एक व्यक्ति के घर में घुसकर हमला किया था। पिस्टल लहराते हुए मारपीट व महिलाओं से छेड़छाड़ भी की थी। घटना के बाद बड़ी संख्या में लोगों ने थाने का घेराव किया। रात में जिराती, भाजपा उम्मीदवार मधु वर्मा सहित कई नेता भी थाने पहुंचे थे। करीब 3 घंटे घेराव चला। इस दौरान एएसपी मनीष खत्री व सीएसपी एसकेएस तोमर के सामने पूरी घटना रखी। जिराती भी वहां मौजूद थे और घटना के बारे में बताते हुए रोए। बुधवार रात नाना पटवारी व अन्य लोगों के खिलाफ बलवा, छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज किया। मामले में जांच की जाएगी। धारा 364 के तहत पीडि़त परिवार के बयान भी कराए जाएंगे। उधर, जीतू पटवारी के साथ कांग्रेस नेता तुलसी सिलावट, अश्विन जोशी, सुरजीतसिंह चड्ढा, चिंटू चौकसे, सदाशिव यादव आदि गुरुवार शाम डीआइजी हरिनारायणाचारी मिश्रा के पास पहुंचे और विरोध जताया।
पीडि़ता के घर पहुंचे भाजपा अध्यक्ष व प्रत्याशी
मतदान के दौरान हुए विवाद का बदला लेने कुछ लोगों ने एक घर में जाकर हमला किया था। इस दौरान परिजन और महिलाओं से छेड़छाड़ कर मारपीट की गई। पुलिस ने मामले में प्रकरण भी दर्ज किया था। इसमें मुख्य आरोपी कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और राऊ क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी जीतू पटवारी के भाई नाना पटवारी है। फरियादी पक्ष भाजपा से जुड़ा हुआ है। गुरुवार को भाजपा के नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा और भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा पीडि़त पक्ष के घर पहुंचे और घटना की जानकारी देते हुए परिजन को ढांढस बंधाया। मामले में उचित कार्रवाई के लिए हर स्तर पर पार्टी द्वारा पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन भी दिया।

Krishnapal Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned