इन दो उद्योगपति भाइयों पर फैक्ट्री में घुसकर हुआ जानलेवा हमला

इन दो उद्योगपति भाइयों पर फैक्ट्री में घुसकर हुआ जानलेवा हमला

Reena Sharma | Updated: 04 Jun 2019, 02:54:39 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

पुलिस पर गलत कार्रवाई का आरोप

इंदौर. बाणगंगा में उद्योगपति भाइयों पर फैक्ट्री में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया। भतीजा भी बचाने में घायल हो गया। उद्योगपति का आरोप है कि पुलिस ने मामूली धारा में केस दर्ज किया। बदमाश फैक्ट्री से रुपए व माल भी ले गए, लेकिन उसकी पुलिस शिकायत नहीं ले रही। खातीवाला टैंक निवासी उद्योगपति अजय गर्ग ने बताया, उनके भाई गोपाल की सांवेर रोड पर कैलाश इस्पात प्रा. लि नाम से लोहा ढलाई की फैक्ट्री है।

Must read : भाजपा नेता चौके-छक्के लगाकर मनाएंगे ऐतिहासिक जीत का जश्न

रविवार को किसी काम के चलते गोपाल व बेटा यश फैक्ट्री पर आए। उन्होंने बताया, दोपहर में सांवेर रोड पर दोस्त से उधार दिए डेढ़ लाख रुपए लेकर लौट रहा था, तब कुछ देर के लिए फैक्ट्री पर भी चला गया। यहां पहुंचा ही था कि 15-20 लोग दरवाजा तोडक़र अंदर घुसे और लोहे के पाइप से मारपीट शुरू कर दी। बचाने आए गोपाल व यश के साथ भी बुरी तरह मारपीट की गई। घटना के समय बाहर कार में ड्राइवर संदीप बैठा था। उसने हंगामा देख बाणगंगा थाने जाकर शिकायत की। अजय का आरोप है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने कई लोगों को वहां से पकड़ा व थाने लाए।

घायल होने पर उन्हें अरबिंदो अस्पताल ले जाया गया। यहां से इलाज के बाद बाणगंगा थाने रिपोर्ट लिखाने पहुंचे तो वहां पर मारपीट करने वाला कोई भी नहीं था। अजय के सिर में कई टांके आए है। जबकि गोपाल व यश को भी गंभीर चोट आई। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। अजय ने बताया, गोपाल की फैक्ट्री से नौशाद खान व भाई शमशाद लोहा ढलाई करवाते है। बिल लेने में वे आनाकानी करते हंै तो गोपाल ने उनका काम करना बंद कर दिया, इसी को लेकर हमला किया गया। पुलिस ने सिर्फ नौशाद व शमशाद पर मामूली धाराओं में केस दर्ज किया, जबकि उनके साथ कई लोग थे।

Must read : सीएम कमलनाथ ने घोषणा की थी इन कॉलोनियों को वैध करने की, आज फिर हैं संकट में

अजय का आरोप है कि उनके पास के डेढ़ लाख रुपए व फैक्ट्री से करीब दो लाख रुपए का माल भी आरोपी ले गए। पुलिस ने रिपोर्ट में लिखा कि नौशाद को गोपाल से पैसा लेना था, जो वह ले गया। अजय के मुताबिक भाई का कोई लेन-देन नहीं था। अगर था भी तो वह इस तरह से मारपीट कर अजय का पैसों का बैग क्यों लेकर गया। पुलिस ने रिपोर्ट में जो गड़बड़ी की उसकी मंगलवार को जनसुनवाई में अफसरों को शिकायत करेंगे। साथ ही मुख्यमंत्री व गृहमंत्री को भी शिकायत करेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned