scriptVIDEO : पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने काट दिया एटीएम, कैश तक पहुंचे ही थे कि… | Thief cut ATM with gas cutter near police checkpoint | Patrika News

VIDEO : पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने काट दिया एटीएम, कैश तक पहुंचे ही थे कि…

locationइंदौरPublished: Sep 08, 2018 03:57:23 pm

Submitted by:

Manish Yadav

गाड़ी निकली तो छोड़कर भागे

atm

atm

इंदौर. तिलक नगर मेनरोड पर पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने एक एटीएम लूटने की कोशिश की। बताया जाता है कि आरोपितों ने एटीएम काट भी लिया, लेकिन रुपए निकालते इससे पहले किसी गाड़ी के आने के कारण बदमाश वहां से भाग गए थे।
पुलिस के अनुसार आज सुबह सूचना मिलने पर पुलिस दल वहां पहुंचा। तिलक नगर मेनरोड पर पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर स्थित निजी बैंक का एटीएम है। देर रात बदमाश एटीएम में घुसे थे। बदमाश पूरी तैयारी के साथ आए थे। बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम काटा था, लेकिन वह उसे पूरी तरह से काट नहीं पाए। पुलिस का मानना है कि इसी दौरान किसी गाड़ी के निकलने से बदमाश डर गए और मशीन को पूरी तरह से काटने से पहले ही वहां से भाग गए। गैस कटर अंदर पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने बैंक अफसरों को सूचना दी। अंदर कैश बॉक्स की हालत बैंक के अफसरों के आने के बाद ही पता चल सकेगी। पुलिस एटीएम के एवं इलाके के अन्य सीसीटीवी कैमरे के फुटेज तलाश रही है। पुलिस अफसरों का मानना है कि बदमाश किसी गाड़ी से ही वहां पर आए होंगे और गाड़ी से ही भागे हैं। पुलिस उस गाड़ी के बारे में पताकर रही है।
घर से हजारों के जेवर चोरी
एमजी रोड थाना क्षेत्र के स्नेहलतागंज में एक घर में चोरी हो गई है। पुलिस के अनुसार शुभदा मराठे निवासी 49/1 सार्थक निवास फ्लैट न.303 की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने पुलिस को बताया कि बदमाश घर का ताला तोड़कर वहां से सोने के मंगलसूत्र, 3 जोड़ी कान के टॉप्स, 2 मोती के कंगन , 1 नथ चुराकर ले गया। इधर दूसरी ओर ग्रीन बेल्ट के अंदर घुसने से रोकने पर बदमाशों ने निगम के कर्मचारियों को पीट दिया। पुलिस के अनुसार जगदीश पिता कन्हैयालाल पाल निवासी आजाद नगर की शिकायत पर दो बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो