घर में घुसा चोर, लॉकर काटकर ले गया जेवर, परिवार को दूसरे दिन पता चला

घर में घुसा चोर, लॉकर काटकर ले गया जेवर, परिवार को दूसरे दिन पता चला

Manish Yadav | Updated: 17 Sep 2019, 11:14:42 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

सांवेर रोड पर हुई वारदात, जब परिवार ने लॉकर खोला तो उन्हें इस चोरी के बारे में पता चला।

इंदौर। सांवेर रोड पर एक घर में चोरी हो गई। बताया जाता है कि बदमाश ने लॉकर का पिछला हिस्सा काटा और जेवर निकाल लिए। जब परिवार ने लॉकर खोला तो उन्हें इस चोरी के बारे में पता चला।
पुलिस के अनुसार मुकेश पिता मूलचन्द सोलंकी निवासी ग्राम बरदरी सांवेर रोड की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि पत्नी का मंगल सूत्र निकालने के लिये लॉकर को खोला तो देखा लॉकर से हरकत हुई है। किसी ने लॉकर को पीछे से काटा दिया। इसके वहां पर रखे हुए जेवर आरोपित ने निकाल लिए। बदमाश ने इस तरह पूरी घटना को अंजाम दिया कि उन्हें इस बारे में पता ही नहीं चला। अगर पत्नी लॉकर नहीं खोलती तो इसका खुलासा नहीं हो पाता। अब पुलिस मामले में जांच कर रही है। वहीं राहुल पिता राजू पेमाल निवासी राधा गोविन्द का बगीचा के घर में भी चोरी हो गई। बदमाश घर के पीछे से चढकर दरवाजे का नकूचा तोड़कर अंदर घुसे और इलेक्ट्रॉनिक सामान तथा जेवर चुराकर ले गए।
दुकान, गोदाम में चोरी
विजय नगर में एक दुकान में चोरी हो गई। वैभव जैन पिता सुरेश चंद्र जैन निवासी गुलाब बाग ने बताया कि स्कीम 54 में मोबाइल की दुकान है। बदमाश दुकान केताले तोड़ कर अंदर घुस आए। वहां से नए-पुराने मोबाइल और तीन हजार रुपए चोरी हो गए। वहीं लोहा मंडी नौलखा में भी चोरी हो गई। अंकुश मुंदडा पिता ब्रह्मस्वरूप मूंदड़ा निवासी ओल्ड पलासिया ने शिकायत की है कि लोहा मंडी स्थित गोदाम के शटर का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाश अंदर घुस आए। वहां से सिगरेट के कार्टून व पर्सनल केयर प्रोडक्टस का सामान कीमत 90 हजार रुपए चोरी कर ले गए।
घर के दस्तावेज भी ले गए चोर
रामानंद नगर में घर में चोरी हो गई। कमला जैन ने पुलिस को बताया कि घर से सोने की दो चूड़ी सोने की, एक जोड़ टाप्स, नथनी, गणक, चांदी के जेवर, 20 हजार रुपए, एलईडी टीवी चुराकर ले गए। दूसरे कमरे से जमीन के मूल दस्तावेज भी लेकर भाग गए। वहीं धीरेन्द्र पंवार, दिनेश पंवार निवासी अशोक नगर के घर से सोने की एक अंगूठी, टाप्स, मंगल सूत्र , चांदी के 20 सिक्के जेवर और 1200 रुपए चोरी हो गए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned