script

VIDEO : मां विहार कॉलोनी में चोरों का धावा, दो घरों से जेवर और नकदी ले गए बदमाश

locationइंदौरPublished: Aug 16, 2019 05:33:04 pm

मां विहार कॉलोनी में चोरी ,कुछ अन्य घरों में भी किया प्रयास

indore

VIDEO : मां विहार कॉलोनी में चोरों का धावा, दो घरों से जेवर और नकदी ले गए बदमाश

इंदौर.राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की मां विहार कॉलोनी में चोरों ने कल रात को उत्पात मचाया। बदमाशों ने घरों की खिड़की तोड़ी और वहां से अंदर घुस गए। इसके बाद वहां से सोने के जेवर और नकदी लेकर भाग गए। एक परिवार जागा तो बदमाश दरवाजा बाहर से बंद कर भाग गए।
पुलिस के अनुसार आज सुबह चोरी की सूचना मिली। इस पर दल वहां पर पहुंचा। चोरी की वारदात मकान नंबर 45 में रहने वाले मोहन शर्मा और 74 में रहने वाले श्रीकृष्ण डोंगरे के घर में हुई। श्रीकृष्ण डोंगरे ने बताया कि वह अभिभाषक है। घर पर पत्नी और वह ही रहते हैं। आज सुबह साढ़े चार बजे के लगभग घर के निचले हिस्से में खटपट की आवाज आई तो नींद खुली। उन्होंने लाइट चालू की तो किसी के भागने की आवाज आई। इस पर वह नीचे उतरे तो बदमाश घर से भाग चुके थे। घर का दरवाजा बाहर से बंद था। इसके बाद देखा तो खिड़की की ग्रिल टूटी हुई थी। बदमाश घर के निचले हिस्से में घुसे और वहां से जेवर और नकदी लेकर चंपत हो गए।
must read : राखी के बाद अब जाने वाली ट्रेनें-बसों में भीड़, इंदौर-पुणे एक्सप्रेस भी निरस्त

दूसरे घर में भी खिड़की तोड़ी

मोहन शर्मा के घर में भी खिड़की तोड़कर बदमाश अंदर घुसे। उनके घर में घुसने के बाद बदमाश सीधे उस कमरे में गए। जहां पर जेवर और नकदी रखी हुई थी। इसके बाद बैग उठाया और उसमें से जेवर और नकदी लेकर भाग गए। बदमाशों ने जिस तरह से चोरी की है। परिजनों को शंका है कि बदमाश को पता होगा कि जेवर कहां पर रखे हुए हैं। बदमाश सिर्फ उस ही कमरे में गए।
must read : ‘उज्जैन महाकाल में दो संदिग्धों से सुना है मैंने, इंदौर एयरपोर्ट पर होने वाला है बड़ा हमला’

रात दो से चार के बीच में वारदात

बदमाशों की यह हरकत वहां पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बदमाश रात दो बजे के लगभग चोरी करने के लिए घुसे और इसके बाद सुबह चार बजे तक घरों से सामान समेटकर चलते बने। बदमाशों ने आसपास के घरों में भी चोरी की प्रयास किया गया, लेकिन वहां से सफल नहीं हो सके। इसी के चलते यह साफ है कि पूरा गिरोह ही कॉलोनी में घुसा था। कॉलोनी में वैसे तो सिक्योरिटी गार्ड और दूसरी व्यवस्थाएं भी हैं, लेकिन इसके बाद भी चोर वारदात कर वहां से भाग गए और किसी को पता भी नहीं चल पाया।

ट्रेंडिंग वीडियो