बिल्डिंग में सूने फ्लैट पर चोरों ने हाथ किए साफ, उठा से गए जेवर व नकदी

लोग इकट्ठा हुए तो चोरी का पता चला.....

By: Ashtha Awasthi

Published: 12 Jul 2021, 04:35 PM IST

इंदौर। बिल्डिंग में सूने फ्लैट पर चोरों ने धावा बोला। बाकी फ्लैट का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। सुबह जब दूध वाला आया तो सभी गेट बाहर से बंद देखे। लोग इकट्ठा हुए तो चोरी का पता चला। जेवर व नकदी यहां से बदमाश ले गए। कनाड़िया के बिचौली मर्दाना में अरिहंत कलाश्री बिल्डिंग है। यहां रहने वाले मनीष पथरोलिया (40), विष्णु प्रसाद तिवारी (55), नंदकिशोर गुप्ता (28) के फ्लैट में चोरी हो गई। मनीष निजी इंफोरेंस कंपनी में ब्रांच मैनेजर हैं। वे देवास ब्रांच में पदस्थ है। देवास में ही रहते हैं। चोरी का पता चलने पर बिल्डिंग के लोगों ने उन्हें जानकारी दी तो वे इंदौर आए।

फ्लैट से सोने व चांदी के जेवर, नकदी सहित 1.50 लाख रुपए का सामान चोर ले गए। विष्णु किराना दुकान संचालक हैं। वे भी परिवार के साथ बाहर गए हुए थे। घर से चांदी के जेवर व नकदी चोरी गए। नंदकिशोर आइटी कंपनी में काम करते हैं। वर्क फ्राम होम के चलते वे अपने घर गए हुए हैं। उनके फ्लैट से सोने व चांदी के जेवर, नकदी चोरी गए।

मनीष के मुताबिक घटना 7 जुलाई की रात 3 बजे की है। तीन बदमाश बिल्डिंग में आते हुए नजर आए। इनका चेहरा ढंका हुआ था। बिल्डिंग में सिक्योरिटी गार्ड भी हैं, लेकिन उसे पता नहीं चला। बदमाशों ने बिल्डिंग के सभी फ्लैट के दरवाजे बाहर से बंद कर दिए। 8 जुलाई की सुबह दूध वाला आया तो सभी दरवाजे बाहर से बंद देख उसने लोगों को जगाया। फरियादी के इंदौर आने पर शनिवार को उन्होंने कनाड़िया पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। सीसीटीवी फुटेज भी उन्होंने पुलिस को दिए।

परिवार लौटा तब हुई चोरी की जानकारी

कनाड़िया के आलोक नगर में शुभगिलोरी बिल्डिंग में जयपाल जैन के सूने फ्लैट में चोरी हो गई। यहां से सोने-चांदी के जेवर, नकदी चोर ले गए। परिवार के लोग 2 जुलाई को बाहर गए थे। शनिवार को लौटे तो घटना का पता चला।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned