अजीब सनकी है ये युवक, ब्लेड मारकर फाड़ देता था लड़कियों के कपड़े

लड़कियों को परेशान करने के कई मामले और तरीके आपने सुने होंगे लेकिन इंदौर में जैसा मामला सामने आया है वैसा शायद ही आपने पहले सुना हो..

By: Shailendra Sharma

Published: 25 Jul 2020, 07:27 PM IST

इंदौर. इंदौर शहर की विजयनगर थाना पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को पकड़ा है जिसकी हरकतें जानकर आप हैरान रह जाएंगे। पुलिस की गिरफ्त में आया श्रीकांत नाम का युवक लड़कियों के कपड़े फाड़ देता था। आरोपी को न जाने क्या सनक है कि वो मौका पाते ही लड़कियों के कमरे में घुसता और उनके अंडर गारमेंट समते दूसरे कपड़ों को ब्लेड से काटकर फरार हो जाता था। पुलिस को आरोपी के खिलाफ लंबे समय से शहर के अलग अलग हिस्सों से शिकायतें मिल रही थीं।

पुलिस को मिलीं 20 से भी ज्यादा शिकायतें
पुलिस के मुताबिक घर में या कमरों में घुसकर लड़कियों के कपड़े फाड़ने की शिकायतें लंबे समय से पुलिस को मिल रही थीं। शहर के अलग अलग इलाकों में रहने वाली युवतियों ने इस तरह की शिकायतें पुलिस में दर्ज कराई थीं। पुलिस के मुताबिक आरोपी श्रीकांत काफी शातिर है और इतनी सफाई से घरों में दाखिल होता था कि किसी को भी भनक नहीं लगती थी। आरोपी श्रीकांत घर में दाखिल होने के बाद वहां रखे लड़कियों के कपड़ों को एक एक कर ब्लेड से काटता था और फिर फरार हो जाता था। जिस तरह से आरोपी श्रीकांत घरों में खुसकर लड़कियों के कपड़ों को काटता था उससे साफ है कि वो पहले पूरी रैकी करता होगा और लड़कियों के घर से निकलने के खिड़की या अन्य तरीके से उनके कमरों में दाखिल होता होगा।

अकेले रहने वाली लड़कियां होती थी टारगेट
पुलिस के मुताबिक जितनी भी शिकायतें अभी तक आरोपी के खिलाफ पुलिस को मिली हैं उनमें से ज्यादातर युवतियां ऐसी हैं जो अकेले रहती हैं। अकेले रहने वाली युवतियों को आरोपी खास तौर पर अपना निशाना बनाता था और उनकी गैरमौजदगी में उनके कमरे या हॉस्टल में घुसकर कपड़ों पर ब्लेड से कट मार देता था। आरोपी मानसिक विकृति का शिकार लगता है। आरोपी ने शीतल नगर, सुमन नगर, स्वर्ण बाग कॉलोनी समेत अन्य कई स्थानों पर इस प्रकार की हरकत की थी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए पूरी प्लानिंग की और इसे दबोच लिया।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned