बेटी को स्कूल बस में बैठाते ही इस मां ने खो दिया दो साल का बेटा, मासूम को देखते ही मच गई चीख-पुकार

बेटी को स्कूल बस में बैठाते ही इस मां ने खो दिया दो साल का बेटा, मासूम को देखते ही मच गई चीख-पुकार
बेटी को स्कूल बस में बैठाते ही इस मां ने खो दिया दो साल का बेटा, मासूम की दर्दनाक मौत देखते ही मच गई चीख-पुकार

Reena Sharma | Updated: 06 Oct 2019, 01:08:53 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

मांगलिया क्षेत्र में हुई दर्दनाक घटना:-

  • बेटी को छोडऩे आई मां के साथ घर के बाहर आया था दो वर्षीय मासूम

 

मांगलिया. स्कूल बस की चपेट में आने से दो साल के बच्चे की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है। घटना मांगलिया की द्वारकाधाम कॉलोनी में शनिवार सुबह साढ़े नौ बजे की है।

must read : HoneyTrap की ब्यूटी ब्लैकमेलर्स जेल में रोजाना पढ़ रही अखबार, वे जानना चाहती हैं...

पुलिस के मुताबिक एमएस स्कूल में गरबे का आयोजन होने के चलते पत्नी गोवर्धन बोड़ाना अपनी 5 वर्षीय बेटी ऋषिका को तैयार कर घर के बाहर खड़ी स्कूल बस क्र. एमपी-09 एफ 7653 में बैठाने आई। उनके साथ उनका 2 साल का बेटा प्रियांश भी बाहर आ गया। खेलते-खेलते वह ड्राइवर साइड चला गया। ऋषिका के बस में बैठने के बाद ड्राइवर ने बस आगे बढ़ा दी, जिससे प्रियांश बस के पहिए की चपेट में आ गया। घटना देख वहां मौजूद लोगों में चीख-पुकार मच गई। सिर में गंभीर चोट आने के बाद उसे तुरंत परिजन व अन्य बाम्बे हॉस्पिटल ले आए, लेकिन यहां उसे बचाया नहीं जा सका। लोगों का गुस्सा देख बस ड्राइवर ने तुरंत बस बच्च्चों सहित मांगलिया पुलिस चौकी में खड़ी कर दी। घटना के दौरान बस में 25 से 30 बच्चेे मौजूद थे। चौकी से चालक को तुरंत पुलिस ने बस और ड्राइवर शेखर को शिप्रा थाना भेज दिया गया। शिप्रा थाना प्रभारी मोहन जाट ने बताया, बस ड्राइवर शेखर पिता हरिसिंह निवासी मांगलिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned