script

बंदूक दिखाने वाले के खिलाफ आज करवा दी एफआईआर

locationइंदौरPublished: Feb 22, 2018 04:04:36 pm

। बिजली बिल बकाया वसूली में लगे अफसरों और बिजलीकर्मियों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं

इंदौर. बिजली अफसरों को बंदूक दिखाने वाले के खिलाफ आज एफआईआर दर्ज करवा दी है । खजराना थाने पर अफसरों ने आवेदन दे दिया था। इसके साथ ही बिजलीकर्मी सुरक्षा की मांग को लेकर आंदोलन करने की चेतावनी दे रहे हैं। मामले में आज बिजली कर्मचारी संगठन के पदाधिकारी चर्चा कर निर्णय लिया । बिजली बिल बकाया वसूली में लगे अफसरों और बिजलीकर्मियों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं, क्योंकि दादा-पहलवान और रसूखदार सहित राजनीति से जुड़े लोग बकाया पैसा देने के बजाय विवाद करते हैं और अफसरों को धमकाते हैं।
कर्मचारियों को पिछले कई दिनों से गुंडा धर्मेंद्र ठाकुर धमाका रहा था

पिछले दिनों पश्चिम क्षेत्र बिजली वितरण कंपनी के पोलोग्राउंड मुख्यालय में एक अफसर को भाजपा विधायक उषा ठाकुर के समर्थक और एल्डरमैन वीरेंद्र रघुवंशी ने कनेक्शन काटने पर रिवॉल्वर तान दी थी, वहीं अफसरों और कर्मचारियों को पिछले कई दिनों से गुंडा धर्मेंद्र ठाकुर धमाका रहा था। इनके खिलाफ पुलिस में एफआईआर कराने के बावजूद कार्रवाई नहीं हुई।
कनेक्शन काटने से नाराज होकर बंदूक तान दी

बुधवार को खजराना जोन के कार्यालय प्रभारी आकाश बंसल पर मोहम्मद आरिफ नामक व्यक्ति ने कनेक्शन काटने से नाराज होकर बंदूक तान दी। खजराना थाना क्षेत्र की आशा पैलेस कॉलोनी में रहने वाले व्यक्ति से ५० हजार रुपए वसूलना है। बिल जमा नहीं करने पर कनेक्शन काटने की कार्रवाई की गई, तो वह समर्थकों के साथ जोन ऑफिस पहुंचा और विवाद करने लगा और बिजली अफसरों पर रिवॉल्वर तान दी, जिससे वे घबरा गए। जैसे-तैसे कर उसे रवाना किया और उससे ५० हजार रुपए भी जमा कराए गए। आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए बिजली अफसरों ने खजराना पुलिस को आवेदन दिया है। इस पर अब तक क्या कार्रवाई की गई? इसको लेकर आज बिजली के अफसर थाने पहुंचेंगे और पुलिस से एफआईआर दर्ज करने का कहेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो