scriptVIDEO : व्यापारियों के बीच पहुंचे कांग्रेस के तीन मंत्री, खाए गोलगप्पे और कचौरी | three ministers of congress meet with businessmen in indore | Patrika News

VIDEO : व्यापारियों के बीच पहुंचे कांग्रेस के तीन मंत्री, खाए गोलगप्पे और कचौरी

locationइंदौरPublished: May 18, 2019 03:41:36 pm

लोकसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम चुका है।

SAJJAN

VIDEO : व्यापारियों के बीच पहुंचे कांग्रेस के तीन मंत्री, खाए गोलगप्पे और कचौरी

इंदौर. लोकसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम चुका है। शनिवार सुबह प्रदेश के तीन मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, तुलसी सिलावट और जीतू पटवारी शहर के व्यापारियों के बीच पहुंचे। सज्जन वर्मा ने क्लॉथ मार्केट के व्यापारियों से बोले कि हम याचक की भूमिका में आए हैं, बस ध्यान रखना याचक खाली हाथ न जाए। शहर कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आपके मार्केट से जुड़ी पूरी जानकारी मांगी है। तीनों मंत्रियों ने एक दुकान पर गोलगप्पे और कचौरी भी खाई। मार्केट में व्यापारियों ने अपनी कई समस्याएं मंत्रियों के सामने रखी।
बनावटी बात करते हैं भाजपाई

मीडिया से चर्चा के दौरान मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने कहा कि भाजपा में नरेंद्र मोदी से लेकर नीचे तक के लोग पाखंड से भरे हुए हैं। ये लोग बनावटी बातें करते हैं। साध्वी प्रज्ञा के गोड़से वाले बयान पर कहा कि उनमें साधवीपन नहीं है। उनका साध्वी के योग्य चरित्र ही नहीं है। इस तरह की भाषा का उपयोग साध्वी कभी नहीं करती है। साध्वी के शब्द आशीर्वाद होते हैं और ये ऐसी महिला है जो श्राप देती है। साक्षी महाराज ने भी पहले इस तरह के बयान दिए थे, लेकिन मोदी जी ने फिर उन्हें टिकट दे दिया। मालवा-निमाड़ में 8 में से 6 सीट हम जीत रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो