ट्रेन में पत्नी के पैर के पास बंदूक रख गए तीन लोग, पति से बोलीं पुलिस-लुटे नहीं हो, परेशान क्यों होते हो...

ट्रेन में पत्नी के पैर के पास बंदूक रख गए तीन लोग, पति से बोलीं पुलिस-लुटे नहीं हो, परेशान क्यों होते हो...
ट्रेन में पत्नी के पैर के पास बंदूक रख गए तीन लोग, पति से बोलीं पुलिस-लुटे नहीं हो, परेशान क्यों होते हो...

Hussain Ali | Updated: 19 Sep 2019, 09:15:00 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

- इंदौर-उदयपुर ट्रेन की घटना, सिपाही व टीसी ने दिखाई लापरवाही

 

इंदौर. लोगों की सुरक्षा पुलिस व रेलवे कर्मचारियों की जिम्मेदारी है, लेकिन ट्रेन में मिली नकली पिस्टल के मामले में दोनों ने लापरवाही दिखाई। पिस्टल की सूचना देने वाले युवक से बोले- किसी ने लूटा तो नहीं फिर क्यों परेशान होते हो।

must read : गर्लफ्रेंड को मुंबई से लाकर देता था ‘उत्तेजना’ जगाने वाला ड्रग्स, फिर वो करती थी ऐसा ‘गंदा’ काम...

इंदौर निवासी मनीष भावसार पत्नी दीपाली के साथ बुधवार रात 11.30 बजे निंबाहेड़ा से इंदौर-उदयपुर ट्रेन में सवार हुए। वे फोटोग्राफर हैं और प्री वेडिंग शूट के लिए गए थे। मनीष ने बताया कि नीमच में ट्रेन में सवार तीन लोग उनकी सीट पर ही बैठ गए। इसी दौरान एक बदमाश ने जेब से पिस्टल निकाल पत्नी के पैर के पास रखी। इसके बाद तीनों फुर्ती से उठकर चले गए। पिस्टल देख मनीष ने पत्नी को उठाया और वहां मौजूद अन्य यात्रियों को घटना बताई। सभी ने ट्रेन में उन लोगों की तलाश शुरू की, एक बाथरूम में मिल गया। बाथरूम के बाहर मनीष करीब आधे घंटे खड़ा रहा।

must read : ONDOOR से करते हैं शॉपिंग तो पढ़ें ये खबर, नगर निगम ने इसलिए ठोंका बड़ा जुर्माना

पिस्टल देख बोला सिपाही- ये तो नकली है

जब रेलवे पुलिस का सिपाही आया तो उसे पिस्टल देते हुए मनीष ने पूरी घटना बताते हुए कहा, इसके दो साथी भी ट्रेन में कहीं हैं। पिस्टल देख सिपाही ने कहा, ये तो नकली है। इसे दिखाकर आपके साथ कोई लूट तो नहीं हुई, फिर क्यों परेशान होते हो। तब मनीष ने कहा, लेकिन इन लोगों को पकडक़र पूछताछ करेंगे तो कोई वारदात का खुलासा हो सकता है।

must read : साईं भक्तों के लिए अच्छी खबर, 27 अक्टूबर से MP के इस शहर से शुरू हो रही है फ्लाइट

काफी जोर देने के बाद भी सिपाही लापरवाह बना रहा। इसी बीच वहां पहुंचे टीसी को घटना बताई तो उन्होंने सलाह दी कि आप तो आराम करो, कुछ नहीं हुआ। लोगों ने काफी जोर दिया तो रतलाम स्टेशन पर नकली पिस्टल व संदेही को लेकर सिपाही उतरा। उसके बाद क्या कार्रवाई हुई, ये पता नहीं। अहम ये है कि इस तरह से ट्रेन में पिस्टल लेकर घूमने वाले किसी वारदात की नीयत से ही आए होंगे। उसके बाद भी जिम्मेदार लापरवाह बने रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned