scriptरात होते ही इस रेलवे स्टेशन पर मंडराने लगता है खतरा | Tihi railway station of indore in danger due to crime in night | Patrika News

रात होते ही इस रेलवे स्टेशन पर मंडराने लगता है खतरा

locationइंदौरPublished: Jun 12, 2019 02:07:47 pm

टीही रेलवे स्टेशन पर नहीं सुरक्षा इंतजाम

indore

रात होते ही इस रेलवे स्टेशन पर मंडराने लगता है खतरा

इंदौर.पीथमपुर के पास बना टीही रेलवे स्टेशन शुरू होने से रेलवे को करोड़ों रुपए का राजस्व हर वर्ष मिल रहा है। पर रेलवे ने इस स्टेशन को लावारिस ही छोड़ दिया है। स्टेशन पर आने वाली कंटेनर्स से लदी ट्रेनों के मैनेजमेंट के लिए स्टेशन सुपरिटेंडेंट की ड्यूटी तो लगा दी है, लेकिन उनके अलावा यहां कोई नहीं रहता है। शाम होते ही यहां शराबखोरी शुरू हो जाती है।
must read : निगम बजट सत्र में राष्ट्रगान का अपमान, महापौर ने टोका तो जन गण मन रोक शुरू किया वंदे मातरम्

टीही रेलवे स्टेशन को यात्रियों के लिहाज से तैयार किया गया है, लेकिन फिलहाल यहां पर गुड्स ट्रेनों का संचालन ही किया जा रहा है। मुख्य सड़क से करीब 800 मीटर दूर बना यह स्टेशन हमेशा वीरान रहता है। ट्रेन मैनेजमेंट के लिए एक अधीक्षक यहां मौजूद रहते हैं। रात को एक पॉइंटमैन की ड्यूटी भी लगती है। रात को दो कर्मचारियों के हवाले ही पूरा स्टेशन रहता है।
शुरू हो जाती है शराबखोरी

विभागीय सूत्रों के अनुसार स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था नहीं होने के कारण शाम होते ही यहां पर शराबियों का आना-जाना शुरू हो जाता है। रेल कर्मचारियों द्वारा मना करने पर धौंस दी जाती है। बताया गया कि कभी-कभार यहां आरपीएफ का एक जवान भी ड्यूटी पर लगाया जाता है।
must read : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के लिए जमकर उठापटक, दो मंत्रियों पर कमल नाथ और सिंधिया में असमंजस

कैबिन में घुस आया था बदमाश

जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले रात के समय एक युवक मुंह पर कपड़ा बांधकर एसएस कार्यालय में घुस आया था। इस कमरे में ट्रेन ट्रैफिक मैनेजमेंट संबधित उपकरण लगे हुए हैं। ड्यूटी पर तैनात अधीक्षक ने बमुश्किल उक्त बदमाश को कैबिन से बाहर किया। इसके बाद भी बदमाश स्टेशन पर घूमता रहा और फिर चला गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो