scriptCoronavirus : कोरोना से 2 की मौत, MP में मरने वालों की संख्या 8 | today morning 2 more death due to coronavirus | Patrika News

Coronavirus : कोरोना से 2 की मौत, MP में मरने वालों की संख्या 8

locationइंदौरPublished: Apr 02, 2020 11:58:46 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

अब तक कुल 98 संक्रमित…

Coronavirus

Coronavirus

इंदौर : मध्यप्रदेश के इंदौर में कोरोनावायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। गुरुवार की सुबह कोरोना से इंदौर में दो और मौत हुई। अब प्रदेश में कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्या 6 से बढ़कर 8 हो गई है। यानि इंदौर-5 उज्जैन-2 और खरगोन-1 की मौत अब तक हुई।

गुरुवार की सुबह 54 साल के पुरुष निवासी मोती तबेला की कल रात पॉजिटिव रिपोर्ट आने आज सुबह मौत हुई। यह व्यक्ति एमवाय अस्पताल में भर्ती था। दूसरी 65 साल की महिला निवासी खजराना ने आज सुबह दम तोड़ा दिया। ये एमआर-टीबी अस्प्ताल में भर्ती थी। इंदौर में टोटल अब मौत का आंकड़ा 5 पहुंचा गया है।

एक नजर मध्यप्रदेश में कोरोना पर

मध्यप्रदेश में धीरे-धीरे कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। अब मध्यप्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 98 हो गई है। इंदौर में 75, जबलपुर 8, भोपाल 4, शिवपुरी 2, उज्जैन 6, ग्वालियर 2 और खरगोन 1 मरीज पॉजिटिव मिले हैं। मध्यप्रदेश के इंदौर-5 उज्जैन-2 और खरगोन में 1 कोरोना संक्रमित मरीज की अबतक मौत हुई है।

डॉक्टर और नर्स भी कोरोना से संक्रमित

बीते बुधवार रात कोरोना के 12 नए मामले सामने आने से अबतक कुल इंदौर शहर में 75 पॉजिटिव हो गए हैं। एमवायएच की महिला जूनियर डॉक्टर में कोरोना की पुष्टि हुई। जिस महिला डॉक्टर में कोरोना संक्रमण का पता चला है वह 10 दिनों से सर्दी खांसी से पीड़ित होने पर भी मंगलवार तक अस्पताल की ओटी और लेबर रूम में सेवा दे रही थी।

अस्पताल में मचा हड़कंप

अब अस्पताल के 30 अन्य डाक्टरों को आइसोलेशन में रखने के साथ प्रसूताओं की भी जानकारी निकाली जा रही है। इस सूचना से अस्पताल में हड़कंप है। अब तक 4 डॉक्टर और एक मेल नर्स भी शिकार बन चुके हैं। मंगलवार की रात आई रिपोर्ट में स्कीम नंबर-94 निवासी 54 वर्षीय पुरुष में भी कोरोना की पुष्टि हुई। यह भी डॉक्टर है और स्वास्थ्य विभाग में डिप्टी डायरेक्टर रह चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो