इन तीन राशियों की बढ़ेंगी उलझनें, दो राशियों का है अच्छा समय, जानिए आपका राशिफल

इन तीन राशियों की बढ़ेंगी उलझनें, दो राशियों का है अच्छा समय, जानिए आपका राशिफल

Sudhir Pandit | Publish: Nov, 11 2018 08:36:57 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

आज के ग्रह, नक्षत्र और राशियां

मेष - आज अच्छे नतीजें मिलेंगे जो कि आगे भी जारी रहेंगे। करियर और निजी जीवन में उन्नति के मौके और ऑफर मिल सकते हैं। आज के दिन कि सफलता के लिये गंगाजल सेवन करे ।

वृषभ - आज आपकी परेशानियां हल हो जाएगी। हर पहलू पर समझौते का मन बनाकर चलें। आज के दिन कि सफलता के लिये चीनी या बूरे का दान करे ।

मिथुन - आज आप जितनी मेहनत करेंगे, उतने ही सफल हो सकते हैं। आगे बढऩे के मौके मिलेंगे। कोई नया कर्ज न लें अन्यथा परेशानी खड़ी हो सकती है। आज के दिन की सफलता के लिए किसी नेत्रहीन या अपंग व्यक्ति को खाना खिलाएं।

कर्क - सोच समझकर फैसला लें निश्चित रूप से सफलता मिलेगी। धैर्य बनाये रखें। आज के दिन कि सफलता के लिये ऑवला तेल सिर में लगाएं।

सिंह - आज का दिन परेशानी वाला रहेगा। सावधानी से काम करने का दिन है। मन खुला रखें, उलझन से बचे। आज के दिन की सफलता के लिए किसी कन्या को पनीर खिलाएं।

कन्या - आज नौकरी और बिजनेस में आगे बढऩे की कोशिश में जल्दबाजी न करें। खुद पर भरोसा करें और अनुभवी लोगों से सलाह लेकर ही काम करें। अन्यथा मुसीबत हो सकती है। आज के दिन की सफलता के लिए कुत्तों को तंदूरी रोटी खिलाएं।

तुला - आज आप बहुत संवेदनशील होने से बचें। आज होने वाली हर बात को तथ्यों के आधार पर रखें। आज के दिन की सफलता के लिए संतोषी की आराधना करें।

वृश्चिक - आज जहां तक हो सके, अपने काम और जिम्मेदारियों पर पूरा ध्यान दें। कुछ फैसले सावधानी से लेने होंगे जो आपके कार्यक्षेत्र से जुड़े हैं। आज के दिन की सफलता के लिए पीपल के पेड़ पर चंदन से स्वस्तिक बनाएं।

धनु - आज कामकाज में नुकसान हो सकता है। आपको संभलकर रहना होगा। बड़ा फैसला लेने से बचें। मौसमी बीमारियां हो सकती हैं, सावधान रहें। आज के दिन की सफलता के लिए खाने के पश्चात गुड़ खिलाएं।

मकर - आज का दिन आपके लिए इतना अच्छा नहीं हैं जितना आप सोच रहे हैं। दिन भर कहीं न कहीं कोई रुकावट की स्थिति रहेगी। आज के दिन की सफलता के लिए मीठे चावल में केसर डालकर माँ संतोषी को भोग लगाए खाएं।

कुंभ - आज किसी खास फैसले को लेकर कन्फ्यूजन भी हो सकता है। सकारात्मक सोच से आप आज का दिन अच्छा बना सकते हैं। आज के दिन की सफलता के लिए मां तुलसी का सेवन करके दिन की शुरुआत करें।

मीन - आज नई नौकरी या बिजनेस की रूपरेखा आज बन सकती है। जिससे आगे जाकर सब कुछ बदल सकता है। आज के दिन की सफलता के लिए बैल को पालक खिलाएं।

 

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned