scriptइन दो राशियों के जीवन में होगा बड़ा बदलाव, दो राशियों को करना होगा कड़ा संघर्ष, जानिए आपका राशिफल | Today's planets, constellations and riders | Patrika News

इन दो राशियों के जीवन में होगा बड़ा बदलाव, दो राशियों को करना होगा कड़ा संघर्ष, जानिए आपका राशिफल

locationइंदौरPublished: Nov 12, 2018 08:51:22 am

आज के ग्रह, नक्षत्र और राशियां

rashifal

इन दो राशियों के जीवन में होगा बड़ा बदलाव, दो राशियों को करना होगा कड़ा संघर्ष, जानिए आपका राशिफल

मेष – आज आर्थिक समस्याएं खत्म हो सकती है। लाइफ में कुछ बदलाव और स्थान परिवर्तन आगे हो सकता है। आज के दिन कि सफलता के लिए भीगे हुए हरे मूंग पक्षियों को खिलाएं।

वृषभ – आज दिन अच्छा गुजरेगा आगे लाभ के नए रास्ते मिलेंगे। अपने आप पर भरोसा रख कर काम करें। आज के दिन की सफलता के लिए गौ माता को पालक खिलाएं।
मिथुन – कड़ी मेहनत करके आप अपनी छवि सुधार सकते है। वाणी पर संयम रखें। आज के दिन कि सफलता के लिये वृद्धाश्रम मे अंगूर के फलों का दान करे ।

कर्क – आज बिजनेस या नौकरी के क्षेत्र में कार्य की अधिकता रहेगी- मन लगा कर कार्य करे सफलता के रास्ते खुल सकते है। आज के दिन कि सफलता के लिये गणेश जी को पिस्ता का भोग लगाएं।
सिंह – आज आपकी कोई बड़ी परेशानी सुलझ सकती है। इनकम के कई रास्ते खुल सकते हैं। तनाव से दूर रहे, हाई ब्लड प्रेशर से बचें। आज के दिन की सफलता के लिए छोटे बच्चों को मोतीचूर के लड्डू खिलाएं।
कन्या – आज आप समय और पैसा गंवाने से बचें। आलस्य और शॉर्टकट के रास्ते आपको नुकसान पहुंचा सकते है। आज के दिन की सफलता के लिए दूध में बादाम मिलाकर पिएं।

तुला – आज किसी भी कठिन परिस्थिति का व्यावहारिक समाधान निकालने की कोशिश करें। श्रद्धा और सबूरी बनाएं रखें। सब अच्छा होगा आज के दिन की सफलता के लिए दूर्वा भगवान गणेश जी को अर्पण करके दिन की शुरुआत करें।
वृश्चिक – आज आप भावनाओं में बहकर कोई प्रतिक्रिया न दें। जरूरत से ज्यादा प्रतिक्रिया करेंगे, तो आपके लिए समस्याएं पैदा हो सकती है। आज के दिन की सफलता के लिए गौ माता को गुड़ खिलाएं।
धनु – आपके आप मन लगाकर मेहनत करेंगे तो आपको मदद, तारीफ, जिम्मेदारी, पहचान सब मिल सकता है। आज के दिन की सफलता के लिए प्रात: गायत्री मन्त्र का जाप करके दिन की शुरुआत करें।
मकर –आज अपने कामकाज में सुधार होगा। कुछ नए रास्ते खुलेंगे जो भविष्य में आपको फायदा दिला सकते है। आज के दिन की सफलता के लिए पितरो की आरधना करके दिन की शुरुआत करें।
कुंभ – आज जीवन से जुड़े कुछ संवेदनशील फैसले लेने पड़ सकते हैं। अपने फैसले पर भरोसा रखें। आज के दिन की सफलता के लिए गणेश मंदिर में दर्शन करें।

मीन – आज नौकरीपेशा लोग और बिजनेस वालों के लिए अच्छा दिन है। सब कुछ आपके मनमाफिक होगा। आज के दिन की सफलता के लिए हरे वस्त्र धारण कीजिएगा ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो