इन तीन राशियों के बिगड़े काम बनेंगे, इन राशि वालो को विवादों से बचना होगा, जानिए आपका भविष्य

इन तीन राशियों के बिगड़े काम बनेंगे, इन राशि वालो को विवादों से बचना होगा, जानिए आपका भविष्य

Hussain Ali | Publish: Dec, 09 2018 08:17:09 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

आज के ग्रह, नक्षत्र और राशियां

मेष - आपकी सोच बहुत अच्छी है लेकिन धरातल पर उतारना होगा। अपना स्वभाव नम्र बनाएं रखें। आज के दिन चांदी के गिलास में दूध भर कर रखें दिन की सफलता के लिए हरे मूंग पानी मे भिगो कर गाय को खिलाएं।

वृष - आज सारे उलझे हुए काम पूरे हो सकते है, कोशिशों में कमी न करें। आज के दिन कि सफलता के लिए शिव मंदिर मे नंदी को गुड़ का भोग लगाएं ।

मिथुन - आज अपने काम पर ध्यान देने की आवश्यकता है। किसी पर निराधार टिप्पणी न करें, आधी-अधूरी और बेतुकी बातों और विवादों में पडऩे से बचें। आज के दिन की सफलता के लिए भगवान गणेश जी को दूर्वा चढ़ाकर दिन की शुरुआत करें।

कर्क - आज का दिन महत्वपूर्ण है। बिजनेस मे मनचाहे लाभ से सुख मिलेगा। आज की सफलता के लिए सफेद गुलाब का पुष्प पितरों के चित्र के समक्ष अर्पण करें।

सिंह - आज किसी भी काम में आनाकानी न करें, नहीं तो यह स्वभाव आपके लिए भविष्य में नुकसान दायक हो सकता है। आए हुए अवसर हाथ से निकल सकते हैं। आज के दिन की सफलता के लिए बैल को गुड़ और हरी सब्जी खिलाएं।

कन्या - आज हार्ड वर्क की बजाय स्मार्ट वर्क करने का प्रयास करें। सबसे पहले यह देखें कि आखिर आपके लक्ष्य क्या हैं और आप फिलहाल क्या कर रहे हैं। आज के दिन की सफलता के लिए गणेश मंदिर में झाडू का दान करें ।

तुला - आज भावनाओं में ना बहे थोड़े प्रेक्टिकल रहें। अपने व्यवहार और सोच में संयम और सहनशीलता बनाने के प्रयास करें। आज के दिन की सफलता के लिए अपने माता पिता की पसंद कुछ मिठाई उन्हें खिलाएं।

वृश्चिक - आज आपको थोड़ा फ्युचर के बारे में सोचने की आवश्यकता है। आज के दिन की सफलता के लिए गणेश मंदिर मे दूर्वा अर्पण करें।

धनु- आज कुछ बदलाव हो सकते है जिनसे आपको फायदा मिलेगा। इनके कारण परेशान न हों। आज के दिन की सफलता के लिए गणेश जी को जल का अर्ध्य प्रदान करें।

मकर- आज आपको खुशियां मिल सकती है। कुछ नया करने की सोचें। आज आप नौकरी-व्यापार क्षेत्र मे सफलता की प्राप्त होगी। आज के दिन की सफलता के लिए चीटियों को आटा खिलाएं।

कुंभ- आज अपने काम पर पूरा ध्यान दें। आज आप कल्पनाओं में अपना समय न गंवाएं। आज के दिन कि सफलता के लिए गाय को हरा पालक खिला कर दिन की शुरुआत करें।

मीन- आज आपको सफलता मिल सकती है साथ ही धन की प्राप्ति भी हो सकती है। अपने कॉन्फिडेंस से, कोशिशों से आप अपने लिए कुछ नए मौके निकाल सकते हैं। आज के दिन की सफलता के लिए किसी कन्या को पिस्ते खिलाएं।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned