scriptसावधान इन राशि वालो को शत्रु हानि पहुंचा सकते है, जानिए आपका भविष्य और गुडलक टिप्स | Today's planets, constellations and riders | Patrika News

सावधान इन राशि वालो को शत्रु हानि पहुंचा सकते है, जानिए आपका भविष्य और गुडलक टिप्स

locationइंदौरPublished: Dec 17, 2018 08:26:05 am

आज के ग्रह, नक्षत्र और राशियां

rashifal

सावधान इन राशि वालो को शत्रु हानि पहुंचा सकते है, जानिए आपका भविष्य और गुडलक टिप्स

मेष – आज का दिन जो भी करेंगे उसमें सफलता मिलेगी। शत्रु हानि पहुंचा सकते हैं। सावधानी आवश्यक है। आज के दिन की सफलता के लिए दही खा कर घर से निकले।

वृषभ – कार्यक्षेत्र में सब सकारात्मक रहेगा। रोजमर्रा के कार्यो में भाग्य का साथ मिलेगा। आज के दिन की सफलता के लिए हनुमान मंदिर में गुड़ चने का भोग लगाएं।
मिथुन – सहनशक्ति और आत्मविश्वास की कमी होगी। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव भी हो सकता है। बिना प्लानिंग के कोई काम न करें। आज के दिन की सफलता के लिए बंदरो को केले खिलाएं।
कर्क – आज का दिन मिश्रित रहेगा। उम्मीद और भरोसे से आगे बढ़ें। आज के दिन की सफलता के लिए भोजन मे काले नमक का सेवन करें।

सिंह – नया निवेश करने का अच्छा समय है। सितारे आपको अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार करने का मौका देंगे। आज के दिन की सफलता के लिए सूर्य देव को जल का अर्ध्य प्रदान करें।
कन्या – आज अपने कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि हाथ लग सकती है। अधिक फायदा मिलने और वेतन वृद्धि होने के आसार हैं। आज के दिन की सफलता के लिए किसी अनाथाश्रम मे बिस्कुट के पैकेटों का दान करें
तुला – आज सोच-समझकर कर चले। कुछ अनचाही स्थितियां भी बन सकती हैं। आज के दिन की सफलता के लिए गुलाब के पुष्प की माला और अगरबत्ती हनुमान जी को अर्पण करें।

वृश्चिक – आज अपनी मनोकामना पूर्ण करने के लिए अपनी क्षमता से बाहर जाकर प्रयास करना होगा। ध्यान से हर काम करें। आज के दिन की सफलता के लिए पितरों की तस्वीर के सामने घी का दीपक जलाएं।
धनु – आज आपकी आर्थिक स्थिति में अचानक बदलाव होने के योग बन रहे हैं। अपने प्रयास निरंतर करते रहें। आज के दिन की सफलता के लिए केसर का तिलक लगा घर से निकले।
मकर – आज जो बात आपने बहुत पहले कभी सीखी या सुनी थी, वही आपके बहुत काम आ जाएगी। अच्छा समय बीतेगा। आज के दिन की सफलता के लिए तुलसी सेवन करके घर से निकले।

कुंभ – आज आप बस थोड़ी शांति रख लें आपका अच्छा समय फल देने वाला रहेगा। बहुत से काम पूरे हो सकते हैं। आज के दिन की सफलता के लिए श्री हनुमान जी का ध्यान करके गुड चने का प्रसाद बच्चो मे बांटे।

मीन – आज बड़ों से बात करते वक्त अपनी जुबां व हरकतों पर काबू पाने की ज़रूरत है क्योंकि आप गुस्से में गलत शब्दों का प्रयोग कर सकते हैं। आज के दिन की सफलता के लिए हनुमान जी थोड़ा सिंदूर अर्पण करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो