script

इन राशि वालो के जीवन में होंगे बड़े बदलाव, ये लोग रहे संभलकर, राशिफल और गुडलक टिप्स

locationइंदौरPublished: Jan 16, 2019 08:20:55 am

आज के ग्रह, नक्षत्र और राशियां

aaj

इन राशि वालो के जीवन में होंगे बड़े बदलाव, ये लोग रहे संभलकर, राशिफल और गुडलक टिप्स

मेष- आज आप जो भी आइडिया सोचेंगे वो बहुत अच्छे साबित हो सकते है। अपना स्वभाव नम्र बनाएं रखें। आज के में चांदी के गिलास में दूध भर कर रखे दिन की सफलता के लिए हरे मूंग पानी मे भिगो कर गाय को खिलाएं।
वृषभ- आज सारी उलझनों को दूर रखे और कार्य पर पूरा फोकस करें लाभ होगा। कोशिशों में कमी न करें। आज के दिन कि सफलता के लिये शिव मंदिर मे नंदी को गुड का भोग लगाएं।
मिथुन- आज काम को लेकर थोड़ा परेशान हो सकते है। किसी पर निराधार टिप्पणी न करें, आधी-अधूरी और बेतुकी बातों में पडऩे से बचें। आज के दिन की सफलता के लिए भगवान गणेश जी को दूर्वा चढ़ा कर दिन की शुरुआत करें।
कर्क- आज आपका भाग्य आपके साथ है। बिजनेस मे मनचाहे लाभ से सुख मिलेगा। आज की सफलता के लिए गुलाब का पुष्प पितरों के चित्र के समक्ष अर्पण करें।

सिंह- आज किसी भी कार्य में टालमटोल ना करें बाद में नुकसान आपको ही होगा। आए हुए अवसर हाथ से निकल सकते हैं। आज के दिन की सफलता के लिए बैल को गुड़ और हरी सब्जी खिलाएं।
कन्या- आज आपको समार्ट वर्क करने की जरूरत है। सबसे पहले यह देखें कि आखिर आपके लक्ष्य क्या हैं और आप फिलहाल क्या कर रहे हैं। आज के दिन की सफलता के लिए गणेश मंदिर में झाडू का दान करें।
तुला- आज जो भी फैसला करें वह सोच समझ कर करें वरना नुकसान ही होगा। अपने व्यवहार और सोच में संयम और सहनशीलता बनाने के प्रयास करें। आज के दिन की सफलता के लिए अपने माता पिता की पसंद कुछ मिठाई माता पिता को खिलाएं।
वृश्चिक- आज बेहतर होगा कि आप अपने भविष्य के बारे में सोचे, वर्तमान को ना सोचें। आज के दिन की सफलता के लिए गणेश मंदिर मे दूर्वा अर्पण करें।

धनु- जीवन में कुछ बदलाव हो सकते है जो आपके लिए लाभदायक होंगे। इसके कारण परेशान न हों। आज के दिन की सफलता के लिए गणेश जी को जल का अर्ध्य प्रदान करें ।
मकर- आज आपको खुशियां मिल सकता है। कुछ नया करने की सोचें । आज आप नौकरी -व्यापार क्षेत्र मे सफलता प्राप्त होगी। आज के दिन कि सफलता के लिए चीटियों को आटा खिलाएं।

कुंभ- आज अपने कार्य में सुधार करने के लिए अच्छा दिन है। आज आप कल्पनाओं में अपना समय न गंवाए । आज के दिन कि सफलता के लिये गाय को हरा पालक खिला कर दिन कि शुरुआत करें।
मीन- आज आपको सफलता मिल सकती है। अपने कॉन्फिडेंस से, कोशिशों से आप अपने लिए कुछ नए मौके निकाल सकते हैं। आज के दिन की सफलता के लिए किसी कन्या को पिस्ते खिलाएं।

ट्रेंडिंग वीडियो