scriptराशिफल : राशि अनुसार कर लीजिए बस ये छोटा सा काम होगा धन लाभ, जानिए गुडलक टिप्स | Today's planets, constellations and riders | Patrika News

राशिफल : राशि अनुसार कर लीजिए बस ये छोटा सा काम होगा धन लाभ, जानिए गुडलक टिप्स

locationइंदौरPublished: Jan 18, 2019 09:53:03 am

आज के ग्रह, नक्षत्र और राशियां

rashifal

राशिफल : राशि अनुसार कर लीजिए बस ये छोटा सा काम होगा धन लाभ, जानिए गुडलक टिप्स

मेष – तनाव और परेशानियों से राहत महसूस करेंगे। यह ध्यान रखें कि आप किसी के बहकावे या झूठी बातों में न उलझें। आज के दिन की सफलता के लिए केसर का तिलक लगा कर दिन की शुरुआत करें।
वृषभ – आज का दिन अच्छा है मुनाफा और धन लाभ होगा। पैसों की स्थिति अच्छी है, लेकिन अपने निवेश पर ध्यान दें। आज के दिन की सफलता के लिए शुद्ध देशी घी का मंदिर मे दान करें।
मिथुन – आज जो भी करेंगे उसमें सफलता मिलेगी। कॅरियर के क्षेत्र में नए अवसर या अपनी आर्थिक स्थिति में बदलाव का मौका आपको आज और कल में मिल सकता है। आज के दिन की सफलता के लिए भगवान विष्णु की आरधना करके दिन की शुरुआत करें।
कर्क – पैसों को लेकर कोई रिस्क न लें बल्कि इस दौरान अपनी इनकम के तरीके को बेहतर बनाने की ओर ध्यान दें। आज के दिन की सफलता के लिए प्रात: गायत्री मन्त्र का जाप करके दिन की शुरुआत करें।
सिंह – आज के दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी। किसी अजीब और तनावपूर्ण स्थिति से सावधानी और समझदारी से ही निपटें। आज के दिन की सफलता के लिए पक्षियों को दाना खिलाएं।

कन्या – आज व्यापार में लाभ होगा। जॉब भी बढिया चलेगा। किसी चीज पर जरूरत से ज्यादा प्रतिक्रिया न करें। आज के दिन की सफलता के लिए कमल का पुष्प भगवान विष्णु को अर्पण करें।
तुला – आज क्या करना है और क्या नहीं, यह संकोच खत्म होगा और आप तय किए गए काम पर जुट जाएं तो सफलता प्राप्त होगी। आज के दिन की सफलता के लिए किसी कन्या को पीले वस्त्र भेंट करें।
वृश्चिक – आज कई स्थितियों में परिवर्तन होने जा रहा है, जो आपके पक्ष में रहेगा, और आपके लिए कई अवसर आज बनने जा रहे हैं। आज आपको दूसरों से ज्यादा खुद पर भरोसा रखना चाहिए। आज के दिन की सफलता के लिए छोटो बच्चों को अमरुद के फल का दान करें।
धनु – आज अव्यवहारिक और नकारात्मक सोच से दूर रहें। अपने लक्ष्य को ध्यान में रखें। सफलता मिलने की पूरी संभावना है। आज के दिन की सफलता के लिए तुलसी जी में जल का अर्ध्य दे और परिक्रमा करें।
मकर – कितने ही दिनों से पैसों वाला जो काम आप सोच रहे हैं वह अचानक पूरा हो सकता है। आज अपना व्यवहार और सोच सकारात्मक रखें। आज के दिन कि सफलता के लिए साबुत पीली हल्दी अपने पास रखें।
कुंभ – आज अगर आप बाहरी कारणों से, दूसरों की कही सुनी बातों से अपनी भावनाओं को प्रभावित होने देंगे, तो अपने लिए ही समस्याएं बढ़ाएंगे। आज के दिन कि सफलता के लिए चावल मूंग का दान करें।
मीन – आज आपके कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार हो रहा है। आज आप हर कार्य में सफल रहेंगे, आज थोड़ा अनुशासन भी बनाएं रखे। आज के दिन की सफलता के लिए केले के वृक्ष पूजा करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो