इन राशियों की खुलने वाली है किस्मत, मिलेगा खूब धन और तरक्की, जानिए राशिफल

आज के ग्रह, नक्षत्र और राशियां

By: हुसैन अली

Published: 19 Jan 2019, 08:40 AM IST

मेष - आज जो भी करेंगे उसमें लाभ और सफलता मिलेगी। कार्यों में इच्छित सफलता मिल जाएगी। आज कोई तनाव की स्थिति बने तो टाल दें। आज के दिन की सफलता के लिए घर मे प्रात: गौ मूत्र का छिडक़ाव करें और कपूर आरती करें।

वृषभ - पैसों को लेकर परेशानी खड़ी हो सकती है जिससे कि तनाव रहेगा। हर किसी से संबंध बना कर रखें कोई कभी भी काम आ सकता है। आज किसी भी अनचाही बात पर गुस्सा न करें। आज के दिन की सफलता के लिए देवी मंदिर मे एक पानी वाला नारियल चढ़ाएं।

मिथुन - आज का दिन अच्छा साबित होगा। बेहतर होगा कि आप अपने सभी जरूरी काम दोपहर तक निपटा लें। उसके बाद आपके प्रयासों में अड़चन आ सकती है। आज के दिन की सफलता के लिए तुलसी जी में जल का अर्ध्य दें और परिक्रमा करें।

कर्क - आज आप जिसे अपनी समस्या समझ रहे हैं, वही थोड़े समय बाद आपके लिए जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने वाली साबित होगी। अपना बेस्ट देने का प्रयास करें। आज के दिन की सफलता के लिए किसी कन्या के पांव छू कर दिन की शुरुआत करें।

सिंह - हाथ आए अवसर को न छोड़ें। आज सकारात्मक सोचें और काम करने का तरीका बदल लें बस, फिर देखिए सब ठीक ठाक ही होगा। आज के दिन की सफलता के लिए काग देवता को खीर खिलाएं।

कन्या - आज का दिन आपके सौभाग्य लाएगा। यदि आप किसी पेचीदा और कठिन काम को करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं, तो उसमें सफलता मिलनी निश्चित है। नकारात्मक विचारों को मन में न आने दें। आज के दिन की सफलता के लिए गौ माता को पालक खिलाएं।

तुला - आज सुख-दुख को समान समझकर सब कुछ भाग्य पर छोड़ दें। सब अपने आप ठीक होगा। स्थायी उद्यम के लाभ मार्ग प्रशस्त होंगे। आज के दिन पूर्वाहन तक ही आपका समय अनुकूल रहेगा। आज के दिन की सफलता के लिए हरे मूंग भगवान गणेश जी को अर्पण करके दिन की शुरुआत करें।

वृश्चिक - आज सभी काम बन जाएंगे। नौकरी में उन्नति की संभावना है। सरकार या सरकारी अधिकारियों से सहयोग मिल सकता है। उधारी से निपटने हेतु मार्ग प्रशस्त होगा। आज के दिन की सफलता के लिए मां दुर्गा की आरधना करके दिन की शुरुआत करें।

धनु - आज आपको अपने महत्वपूर्ण कार्य करने में सफलता मिलेगी। तरक्की की संभावना रहेगी। नौकरी व्यापार के लिहाज से दिन ठीक है। आज के दिन की सफलता के लिए सूर्य भगवान को गुड़ और इलायची मिला जल अर्ध्य प्रदान करें।

मकर - आज के दिन आपको अपने सभी रुके हुए काम पूरे करने में मददगार साबित होगा। कारोबार में प्रगति अच्छी होने से आगे चलकर धन लाभ की आशा रहेगी। आज के दिन की सफलता के लिए भगवान शिव की आराधना करके दूध का दान करके दिन की शुरुआत करें।

कुंभ - खुश खबरी मिलने वाली है। काफी समय से अटका हुआ धन या कोई जरूरी कार्य बन जाने से आपकी प्रसन्नता बढ़ जाएगी। कुछ जरूरी खर्च आप अपने लिए कर सकते हैं। आज के दिन की सफलता के लिए माता के मंदिर मे कमल का पुष्प अर्पण करें।

मीन - आज का दिन आपके के लिए शुभ फल देने वाला रहेगा। कुछ नए दायित्व आज आप पर होंगे, जिन्हें खुशी-खुशी स्वीकार कर लेना आपके लिए अच्छा रहेगा। दूसरों को बिन मांगी सलाह देने से बचें। आज के दिन की सफलता के लिए किसी अपंग व्यक्ति को एक समय का भोजन करवाएं।

हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned